मासिक प्रेम राशिफल : 13 सितम्बर से 30 सितम्बर तक, जानिए कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ

मेष, सिंह, धनु राशि :

धार्मिक झुकाव के कारण अभी आप अपने पिता या पिता तुल्य किसी व्यक्ति के साथ धर्मस्थान दर्शन का आनंद सकते हैं, जिससे आप बहुत कुछ सीखेंगे। अपने महबूब से दूर होने पर आपको अपने जीवन में उसके महत्व का अहसास है और इस एहसास से आपका संबंध और भी मजबूत बना सकते हैं। आपकी कामुकता आपके साथी से छुप नहीं पायेगी। अपने स्वीटहार्ट का दिल जीतने में कोई भी कसर बाकी न रखें। उन्हें उनकी पसंद का उपहार दें या सिर्फ एक गुलाब का फूल, दोनों ही सूरतों में आप उन्हें प्रभावित करेंगे। अपनी बेजान ज़िन्दगी में चाहत का रंग भरने के लिए अपने व्यक्तित्व पर भी ध्यान दें।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

लव लाइफ में आये संकट या इसमें मिले धोखे से आप सामाजिक सर्कल से कट ऑफ करना चाहेंगे लेकिन भाई बहन या दोस्त आपको इस स्थिति से उबरने में मदद करेंगे। अगर किसी नए रिश्ते की शुरुआत कर रहे हैं तो अपनी भावनाओं पर नियत्रण रखें और धीरे धीरे कदम बढ़ाएं, ज़रूर सफलता मिलेगी। कुछ बड़े निर्णय लेने के लिए यह सही समय है। अपने पति/पत्नी के साथ निजी मुद्दों पर बातचीत करना आपके कार्ड में है। अपने दिल की बात सुनें और आप सच में उसे पाएंगे जिसे आप चाहते है। सच्चे प्यार की तलाश है तो कुछ समय इंतज़ार करें। प्यार का सितारा आपके जीवन में जल्द ही चमकने वाला है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

इस आधुनिक युग में नेटवर्किंग का पूरा फायदा उठायें और अपने जानू को रिझायें। कोई रोमांटिक सन्देश, ईमेल या वीडियो आप दोनों की बोरिंग लाइफ में थोड़ी एक्ससिटेमेंट लाएंगे। फार्च्यून के इस सुनहरे दौर में किसी दुर्घटना या चोरी से सावधान रहें। जीवन में आई हर परेशानी कोई न कोई शिक्षा देती है। कुछ नए संबंध बनेंगे जिनसे आपको लाभ होगा। आपका व्यस्त कार्यक्रम आपको अपने जीवनसाथी से दूर कर रहा है। ऐसे में अपने प्रियतम के लिए भी कुछ वक्त निकालें। ध्यान रहे, आपकी थोड़ी सी लापरवाही आपका खुशहाल संसार तबाह कर सकती है।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

रोमांस के ड्रीम आपको एक नयी दुनिया का अहसास करा रहे हैं और सुख की भावना भी इस समय तीव्र हैं। जल्द ही आपने अकेलेपन की जगह किसी की मीठी बातें ले लेंगी। अपने सोलमेट की जुदाई का डर आप दोनों को और भी करीब ले आएगा। जीवन में आये बदलाव रिश्ते को नया आकार देते है। लोगों से मिलने जुलने में आपका अधिक समय व्यतीत होगा और इससे आप उनसे मजबूती से जुड़ेंगे। जिनसे आपका प्यार का रिश्ता है उनसे कुछ मतभेद हो सकते है इसलिए अपने साथी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए उन्हें कोई सरप्राइज दें।