मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे पर बलात्कार का आरोप

मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे पर बलात्कार का आरोप

इन दिनों कई मामले आ रहे हैं जो चौंकाने वाले हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उनकी पत्नी योगिता बाली और बेटे महाक्षय उर्फ ​​मिमोह के खिलाफ बलात्कार, धोखाधड़ी और जबरन गर्भपात के मामले में मामला दर्ज किया गया है।

मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीड़िता द्वारा पुलिस को लिखी गई एक शिकायत में कहा गया है, “पीड़ित और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय उर्फ मिमोह 2015 से एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे। महाक्षय ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए।” शादी करने के बहाने। पीड़िता ने शिकायत में यह भी कहा, “वर्ष 2015 में, महाक्षय ने पीड़िता को घर बुलाया और उसे एक शीतल पेय में एक दवा दी और इस बीच, उसने पीड़िता की सहमति के बिना उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। और बाद में शादी करने का वादा किया। महाक्षय उर्फ मिमोह ने 4 साल तक पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उस पर शारीरिक और मानसिक रूप से दबाव डाला। ‘

इतना ही नहीं, पीड़िता ने यह भी कहा कि जब वह इस रिश्ते की वजह से गर्भवती थी, तो महाक्षय ने उस पर गर्भपात करवाने के लिए दबाव डाला और जब वह नहीं मानी तो उसने उसे कुछ गोलियां भी दीं। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे नहीं पता था कि उसे दी जा रही गोलियों से उसका गर्भपात हो सकता है। पीड़िता ने यह भी कहा है, “महाक्षय की मां ने पीड़िता की शिकायत के बाद पीड़िता को धमकी दी थी और केस में देरी करने के लिए दबाव भी बनाया था।” अब मामला मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में पिछले गुरुवार को दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।