मैच के बाद संजू सैमसन ने दिखाया बड़ा दिल, अपना डेढ़ लाख रुपये इन्हें दान में दे दिया !

हाल ही में भारत ए और दक्षिण अफ्रीका ए के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली गई। जिसमें इंडिया ए ने साउथ अफ्रीका ए को 4-1 से हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया। इस सीरीज के पांचवें वनडे मैच के हीरो संजू सैमसन रहे। जिन्होंने 48 गेंदों में धमाकेदार 91 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 6 चौके और 7 छक्के भी लगाए। यह संजू सैमसन के द्वारा खेली गई लिस्ट ए कैरियर की सबसे बड़ी पारी भी है। संजू सैमसन ने अपनी बेहतरीन पारी से फैंस का दिल तो जीत लिया। परंतु मैच के बाद उन्होंने कुछ ऐसा कदम उठाया। जिसको देखकर विपक्षी टीम के खिलाड़ी भी उनके फैन बन गए।

संजू सैमसन ने दान की मैच फीस

दरअसल मैच का मैन ऑफ द मैच अवार्ड मिलने के बाद संजू सैमसन ने अपनी मैच की फीस तिरुवंतपुरम के ग्राउंड स्टाफ को दान कर दिया। सैमसन में ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ को अपनी दो मैचों की फीस जो कि डेढ़ लाख रुपये थी। वह दान में दे दिया। वह ग्रीनफील्ड के ग्राउंड स्टाफ से काफी प्रभावित थे। जिन्होंने वर्षा से बाधित मैच को पूरा करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ा।

मैच के बाद संजू सैमसन ने कहा कि हमें ग्राउंड्समैन को श्रेय देना होगा। उनकी वजह से हम मैच को खेल पाए। अगर मैदान गीला होता तो मैच रेफरी खेल होने नहीं देते। इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं अपना मैच फीस ग्राउंड्समैन को दूंगा। सैमसन के अलावे शिखर धवन ने भी मैदान में आकर ग्राउंड स्टाफ का धन्यवाद किया और मैच के बाद उनके साथ फोटो भी खिंचवाई।

संजू सैमसन को अभी भी है मौके का इंतजार

आपको बता दें कि संजू सैमसन को अभी भी टीम इंडिया में मौका मिलने का इंतजार है। वह टीम इंडिया के लिए एक टी-20 मैच खेल चुके हैं। परंतु उसके बाद उन्हें मौका नहीं मिला था। हालांकि उन्हें एक जबरदस्त बल्लेबाज माना जाता है। जिसका नमूना वह आईपीएल के दौरान पेश कर चुके हैं। अब साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी करने के बाद उन्होंने टी-20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया में एक बार फिर से अपनी दावेदारी पेश कर दी है।