मैच गंवाने के बाद बांगलादेश के कप्तान ने बताई टीम की सबसे बड़ी गलती

 दिल्ली टी-20 में जीत के बाद तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रहे बांलगादेश के लिए सीरीज में अजेय बढ़त बनाने के लिए अच्छा मौका था। लेकिन राजकोट के मैदान पर शिखर धवन और रोहित शर्मा ने शानदार खेल दिखाकर बांगलादेश के हाथों से मैच छीन लिया। मैच हारने के बाद बांगलादेश के कप्तान महमूदुल्लाह निराश दिखे।

महमूदुल्लाह ने कहा- मुझे लगता है कि यह बल्लेबाजी करने के लिए बहुत अच्छा विकेट था और 180 रन के लिए बचाव योग्य होता। उन्होंने (रोहित और शिखर) शानदार शुरुआत की और रफ्तार पकड़ ली। इस तरह के विकेट पर कलाई के स्पिनर हमेशा मैच को आपके पक्ष में करने में कामयाब होते हैं। टीम इंडिया के पास चहल थे, उन्होंने मौके को भुना लिया। अगर हमारे पास अच्छा स्पिनर होता तो बात कुछ और हो सकती थी। हमें टीम में स्पिनरों के चुनाव में सतर्कता बरतनी होगी।

महमूदुल्लाह ने अपने गेंदबाज अमीनुल की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह बांग्लादेश के लिए एक महान खोज है। उन्होंने जिस तरीके से खुद को पेश किया वह आश्चर्यजनक है। उम्मीद है कि वह आगे भी इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखेगा। अगर हमें नागपुर में एक अच्छा विकेट मिलता है, तो हम बेहतर योजना बना सकते हैं और जितना हम कर सकते हैं उतना स्कोर करेंगे।