मॉल में शॉपिंग का ख्वाब Micheal Jackson ने ऐसे किया था पूरा, खरीद लिया था सबकुछ

Video: मॉल में शॉपिंग का ख्वाब Micheal Jackson ने ऐसे किया था पूरा, खरीद लिया था सबकुछ

2003 में एक साक्षात्कार में माइकल जैक्सन ने अपनी इस इच्छा का जिक्र किया था।

Micheal Jackson Video: 1958 में 29 अगस्त को किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन का जन्म हुआ था। आज भी पूरी दुनिया को Micheal Jackson याद हैं, न केवल उनके गाने और डांस बल्कि स्टेज से परे उनकी कहानियां भी। ऐसी ही एक कहानी है Micheal Jackson के माॉल में शॉपिंग करने की। दरअसल, माइकल जैक्सन का सपना था कि वह एक आम आदमी की तरह मॉल में किराने की खरीदारी करें। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि किस तरह उनका यह सपना पूरा हुआ। Micheal Jackson शॉपिंग कर सके, इसके लिए लास वेगास का पूरा मॉल बंद कर दिया गया था। (देखिए वीडियो)

2003 में एक साक्षात्कार में Micheal Jackson ने अपनी इस इच्छा का जिक्र किया था। इसके बाद लास वेगास के सुपरमार्केट मालिक उनके एक फैन ने व्यवस्था जमाई। तय हुआ कि जिस दिन Micheal Jackson खरीदारी करने आएंगे, उस दिन आम लोगों के मॉल बंद रहेगा। Micheal Jackson आए और एक आम इन्सान की तरह खरीदारी की। मॉल में चुनिंदा लोग सामान्य खरीदारी करते नजर आ रहे थे, लेकिन ये सभी Micheal Jackson के कर्मचारी या परिवार के लोग थे। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें Micheal Jackson ट्रॉली लेकर घुम रहे हैं, चीजें देख रहे हैं, वहां मौजूद लोगों से मिल रहे हैं। उन्होंने स्टोर में बहुत मस्ती की और इस अनुभव को डिज्नीलैंड जैसे बताया। उन्होंने कहा था, आज मुझे कुछ ऐसा करने को मिला जो मुझे आम तौर पर नहीं मिलता।

Micheal Jackson का सुपरमार्केट में शॉपिग का एक और किस्सा है। तब Micheal Jackson एक शॉपिंग मॉल में जाते हैं, एक-एक कर अपनी पसंद की चीजें उठाते हैं और आखिरी में पाते हैं कि उन्होंने पूरा सुपर मार्केट ही खरीद लिया है। दरअसल, सुपर मार्केट के कर्मचारी जिन-जिन चीजों को अच्छी बताते हुए, Micheal Jackson ने खरीद लिया। यहां तक कि वहां मौजूद पेंटिंग्स को भी नहीं छोड़ा।