मौ. शमी की पत्नी हसीन जहां ने सबको चैंकाया, सिंदूर लगाकर शेयर की फोटो

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार पेसर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच काफी वक्त से विवाद चल रहा है. शमी की पत्नी ने उनपर और उनके परिवार पर काफी गंभीर आरोप लगाए, हालांकि कोई आरोप अब तक सही साबित नहीं हो पाया है. हसीन जहां वक्त-वक्त पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है.

सिंदूर लगाकर हसीन जहां ने शेयर की तस्वीर
हसीन जहां ने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिया है, जिसने सबको हैरानी में डाल दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो एक नीली रंग की साड़ी पहनी हैं. हैरानी के बात तो ये है कि इस तस्वीर में हसीन जहां सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. हसीन जहां ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया- सब्र की उंगली पकड़ कर हम इतना चले कि रास्ते हैरान रह गए.

शमी और हसीन जहां का नहीं हुआ तलाक
मोहम्मद शमी से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है.

मीडिया में उछली थी शमी-हसीन जहां की पर्सनल लाइफ
मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी. जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उनपर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था साथ ही हसीन, शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं.

इसके बाद हसीन जहां (Haseen Jahan) के बारे में भी काफी खबरें आने लगी थी. कहा जा रहा था कि साल 2002 में हसीन को एक दुकानदार से प्यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था. उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं. हसीन जहां ने परिवार के खिलाफ जाकर उसी साल सैफूद्दीन से शादी कर ली, मगर ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी. हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया. हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं.

सैफूद्दीन से अलग होने के बाद साल 2012 में हसीन चीयरलीडर बन गईं और इसी दौरान उनकी और मोहम्मद शमी की पहली मुलाकात हुई. पहली मुलाकात से ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और डेटिंग शुरू कर दी. हालांकि इन सब विवादों के बाद ये दोनों अलग-अलग ही रह रहे हैं.