यह पतली एक्ट्रेस स्किन फिट ड्रेस में और भी पतली दिखती है, देर रात हुई स्पॉट

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हसीना अनन्या पांडेय इंडस्ट्री की एक उभरती हुई स्टार हैं। पहली फिल्म से अनन्या ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। बॉलीवुड में कदम रखते ही वह बेहद मशहूर हो गई हैं। कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग की खबरों की वजह से वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं ओए इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रहते हैं।

आजकल बॉलीवुड की यह अभिनेत्री अपनी अगली फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। उनकी फिल्में ‘मैं मेरी पत्नी और वो’ है। देर रात यह अभिनेत्री अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एक डांस शो में पहुंची। उस डांस शो में की शूटिंग के लिए अनन्या पांडे ने एक पीले रंग की बेहतरीन ड्रेस को पहन रखा था। वाकई पीला रंग उन पर काफी अच्छा लगता है।

अनन्या पांडे की फिल्म मैं मेरी पत्नी और वह बहुत जल्द आने वाले 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में लगेगी। इस फ़िल्म के मुख्य अभिनेता कार्तिक आर्यन हैं। अनन्या पांडे के अलावा फिल्म की दूसरी अभिनेत्री भी हैं जिनका नाम भूमि पेडणेकर है।

अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें, वह शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में भी काम कर रही हैं।