यह पांच क्रिकेटर्स इन पांच प्रसिद्ध कंपनियों के मालिक है आप नहीं जानते होंगे?

ये पांच भारतीय खिलाड़ी भी इन पांच भारतीय इन पांच प्रसिद्ध कंपनियों के मालिक हैं, नंबर 1 सबसे प्रसिद्ध है।

5. शिखर धवन

सरकारी नौकरियां यहाँ देख सकते हैं :-

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कुछ समय पहले अपनी पत्नी आयशा के साथ DAONE नाम से होम डेकोर कंपनी बनाई है। शिखर धवन की यह कंपनी घर की सजावट के लिए सभी सुविधाएं प्रदान करती है।

4. इरफान पठान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफ़ान पठान ने क्रिकेट अकादमी ऑफ़ पठानस नाम से एक कंपनी बनाई है। इस कंपनी की शुरुआत इरफान पठान ने अपने भाई यूसुफ पठान के साथ मिलकर की है।

3. युवराज सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने वर्ष 2017 में लाइफस्टाइल ब्रांड युवीकैन की शुरुआत की। युवराज सिंह की कंपनी का पहला आउटलेट उत्तर प्रदेश वाराणसी में खुला है।

2. विराट कोहली

वर्तमान में, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की कंपनी का नाम oneat है। यह कंपनी बीमा और विराट कोहली की साझेदारी में बनाई गई कंपनी है। विराट कोहली की यह कंपनी स्पोर्ट्स लाइफस्टाइल से जुड़ी सभी चीजें बेचती है। इसके अलावा, विराट कोहली ने दिल्ली में एक रेस्टोरेंट भी शुरू किया है।

1. महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सेवन नामक कंपनी शुरू की है। यह कंपनी खेल संबंधी सभी सामान बेचती है। महेंद्र सिंह धोनी की कंपनी के भारत के कई शहरों में यह स्टोर हैं।