युवती की अधजली लाश के मामले में पुलिस का खुलासा, पूणे की रहने वाली कथित कॉलगर्ल थी मृतका

युवती की अधजली लाश के मामले में पुलिस का खुलासा, पूणे की रहने वाली कथित कॉलगर्ल थी मृतका

Police disclosed in the case of the girls halfdead body an alleged call girl from Pune was dead

नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र के देराठु रोड पर मिली युवती की अधजली लाश का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतका युवती पूणे की रहने वाली कथित कॉलगर्ल थी। हत्यारे जयपुर के रहने वाले थे। उन्होंने युवती से पीछा छुड़ाने के लिए उसे मारने के इरादे से जलाया था और अधजली लाश नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र में सड़क पर फेंककर फरार हो गए। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश कुमार ने रविवार को हत्या कांड का खुलासा करते हुए बताया कि 4 नवंबर को अधजली लाश पड़ी होने की सूचना पर एसएचओ ने जिला पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश कुमार सीओ और पुलिस का लवाजमा मौके पर पहुंचा और डॉग स्क्वायड, एफएसएल टीम, साइबर और एमओबी टीम को मौके पर बुलाकर तथ्य जुटाए। प्रथम दृष्टया युवती को कहीं और हत्या कर यहां लाकर जलाया गया था। ऐसा मालूम होने पर उसकी शिनाख्त के प्रयास किए लेकिन काफी दिनों तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई बाद में युवती का पोस्टमार्टम कराकर शव का दाह संस्कार कर दिया गया।

जांच टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए प्रयास शुरू किए और कॉन्स्टेबल श्रीराम और कालू ने सजगता दिखाते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जयपुर में तहकीकात शुरू की जहां उसे सफलता हाथ लगी। जयपुर में राजू माली और ओमप्रकाश तक पुलिस के हाथ पहुंच गए और उन्हें गिरफ्तार कर अजमेर लाया गया।

जिन्होंने कड़ी पूछताछ में जुर्म कबूल लिया। राजू माली ने बताया कि मृतका पुणे की रहने वाली कॉलगर्ल थी जिससे वह 4 साल पहले से संपर्क में था और दोनों ने शादी भी कर ली थी। किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था 3 नवंबर को राजू माली और ओमप्रकाश ने शराब के नशे में उसकी हत्या कर दी और हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए जलाकर देराठु रोड क्षेत्र में पटक दिया। फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर मामले की जानकारी जुटाने में लगी है।