ये हैं दुनिया की टॉप 5 सबसे क्यूट अभिनेत्रियां, इस इंडियन एक्ट्रेस का दुनियाभर में क्रेज

आज आपको दुनिया की सबसे क्यूट अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है.

  1. जेनिफर लॉरेंस – हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस जेनिफ़र ने 14 वर्ष की उम्र तक रंगमंच में अभिनय शुरू कर दिया. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को द हंगर गेम्स और रेड स्पैरो जैसी बेहतरीन फिल्में दी है.

2. एमा वॉटसन – हैरी पॉटर फिल्म श्रृंखला की तीन स्टार भूमिकाओं में से एक, हरमाइन ग्रेनजर की भूमिका में उभर कर सामने आई. नौ वर्ष की उम्र में वॉटसन ने हरमाइन के रूप में अभिनय किया. वह ब्यूटी एंड द बीस्ट फिल्म के जरिये लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही.

3. स्कार्लेट जोहानसन – लूसी, घोस्ट इन द शेल और अवेंजर्स: एंडगेम जैसी बेहतरीन साइंस फिक्शन फिल्में देने वाली स्कार्लेट गिनती दुनिया की टॉप एक्ट्रेस में होती है.

4. फैन बिंगबिंग – चीन फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस बिंगबिंग ने लॉस्ट इन बीजिंग और स्किपट्रेस जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है. उनकी सुंदरता की पूरी दुनिया कायल है.

5. रकुल प्रीत सिंह – साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ सराइनोडु जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाली रकुल बॉलीवुड में अजय देवगन के साथ दे दे प्यार दे फिल्म में भी नज़र आ चुकी है. वह क्यूटनेस के मामले में किसी से कम नहीं और उनका क्रेज पूरी दुनिया में है.