ये हैं बॉलीवुड फिल्मों के 4 चौंकाने वाले डर्टी सीक्रेट, नंबर 4 को जानकर हैरान रह जाओगे

आज तक, बॉलीवुड फिल्मों के प्रशंसकों को बॉलीवुड फिल्म और फिल्म उद्योग से जुड़े कई तथ्य नहीं पता होंगे। ऐसे में आज भी कई लोग इन कई चीजों से अनजान हैं। लेकिन, आज बॉलीवुड के 4 ऐसे डर्टी सीक्रेट के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे।
1. बोनी कपूर और श्रीदेवीश्रीदेवी आज हमारे साथ नहीं हैं। लेकिन, उनके जीवन से जुड़े इस डर्टी सीक्रेट को कई लोग नहीं जानते हैं। आपको बता दें, श्रीदेवी को मिथुन के अलावा फिल्म निर्माता बोनी कपूर से प्यार हो गया था। वहीं, श्रीश्रीदेवी उनके बच्चे की मां बनाने वाली थी। जिसके बाद दोनों ने इस राज को छुपाया और जल्द ही शादी के बंधन में बंध गए। शादी के तीन महीने बाद श्रीदेवी ने बेटी जाह्नवी को जन्म दिया।
2. ऋषि कपूर ने पुरस्कार खरीदाआपको शायद पता नहीं होगा कि ऋषि को फिल्म बॉबी के लिए 1974 का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला था। लेकिन, उन्होंने यह दावा अपनी पुस्तक में किया कि, उन्होंने एक व्यक्ति को 30 हजार की कीमत देकर यह पुरस्कार खरीदा।
3. धर्मेन्द्रधर्मेंद्र को आज भी सदाबहार अभिनेता कहा जाता है। हालाँकि, आज उनके काम के बारे में बहुत कुछ जाना जाएगा, कि उन्होंने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था और हेमा से शादी कर ली थी। आपको बता दें, उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर उन्हें तलाक देने के लिए तैयार नहीं थीं। जिसके चलते धर्मेंद्र ने मुस्लिम धर्म अपनाकर हेमा से शादी की।
4 . आमिर खान ने दिव्या भारती को फिल्म से निकालाआमिर खान और अभिनेत्री दिव्या को निर्देशक यश चोपड़ा ने शाहरुख खान की फिल्म डर में कास्ट किया। लेकिन, आमिर के कहने पर यश जी ने दिव्या को फिल्म से हटा दिया। जिसके बाद यश ने दिव्या की जगह जूही को कास्ट किया। हालाँकि, आमिर को सफिल्म के सेट पर सबसे ज्यादा नखरे देखने को मिले। यश जी ने आमिर को फिल्म से हटा दिया और शाहरुख खान को कास्ट किया।