ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला पुलिस – मरे जा रहे हैं लोग

जर्मनी में एक महिला पुलिस अधिकारी है। इसे विश्व की सबसे सुंदर पुलिस अधिकारी की श्रेणी में शुमार किया जाता है। हर महिला सुंदर दिखना चाहती है, लेकिन जर्मनी की एक महिला पुलिसकर्मी की खूबसूरती उसकी जॉब के लिए मुसीबत बन गई है। 34 साल की एड्रिएन कोलेसजर इंस्टाग्राम पर नियमित रूप से अपनी फोटो अपलोड करती हैं जिसे उनके यूजर्स बेहद पसंद करते हैं। उनकी फोटो देखकर यहां लोग जानबूझकर कानून तोड़ने लग पड़े थे ताकि एड्रिएन आएं और उन्हें गिरफ्तार करें।

जहां एक ओर किसी पुलिस वाले का नाम सुनते ही लोगों की सांसे फूलने लगती हैं लेकिन इस महिला पुलिस अधिकारी के हाथों गिरफ्तार होने के लिए लोग मरे जा रहे हैं। इस महिला पुलिसकर्मी का नाम एड्रिएन कोलेसजर है जिसकी खूबसूरती की वजह से लोग उन्हें बार-बार देखना चाहते हैं। सुनने में आया है कि एड्रिएन कोलेसजर के फैन्स तो यहां तक कहते हैं कि वो इनके सामने गाड़ी स्पीड में चलाएंगे, जिससे वो हमें अरेस्ट कर सकें। जी हां… और इतना ही नहीं जब आप इस सीनियर पुलिस ऑफिसर की उम्र जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे।

आपको बता दें इनकी उम्र 31 साल है और इनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं। अब तो सोशल मीडिया पर लोग इनकी फोटोज देखकर कह रहे हैं ‘मैडम हमें गिरफ्तार कर लो’। आपको बता दें रोजाना ही एड्रिएन अपनी फिट बॉडी की सबसे ज्यादा फोटोज इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रही हैं।

सूत्रों की माने तो पुलिस डिपार्टमेंट को उनकी ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है। इससे भी ज्यादा दिलचस्प बात तो यह है कि लंबे समय से ‘मॉडल पुलिस ऑफिसर’ के नाम मशहूर हुईं एड्रिएन कोलेसजर को पुलिस डिपार्टमेंट ने चेतावनी भी दी है। जानकरी के मुताबिक डिपार्टमेंट ने साफ कह दिया कि एड्रिएन कोलेसजर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर डालना बंद कर दें, वरना उन्हें नौकरी से हाथ धोना पड़ सकता है।