रांझणा के सीक्वेंस के लिए मेकर्स ने इस हीरोइन को किया फाइनल, धनुष के साथ करेंगी रोमांस

सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इन दिनों उनकी झोली में कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि एक और दमदार प्रोजेट उनके हाथ लगा है। जी हां, सारा अली खान अब साउथ के सुपरस्टार धनुष (dhanush) के साथ ‘रांझणा’ के सीक्वेंस नजर आने वाली हैं। बता दें कि इस फिल्म को आनंद एल राय (Aanand L Rai) डायरेक्ट कर रहे हैं। 

इन फिल्मों में सारा आएंगी नजर
सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सारा और कार्तिक ने इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ (love aajkal 2) की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा सारा वरुण धवन (varun dhawan) के साथ ‘कुली नंबर वन’ (coolie no.1) की रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को वरुण के पिता डेविड धवन बना रहे हैं।

फिल्म के प्रोड्यूसर ने किया ट्विट 
आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई था कि ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया गया है। जी हां, इस फिल्म में प्लास्टिक से बनी कोई भी चीज का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा जोकि वाकई में काबिले तारीफ है। इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख (deepsikha deshmukh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी थी।

मैं तो रस्ते से जा रहा था’ गाना होगा रीक्रिएट 
वहीं कुछ दिन पहले फिल्म के मेकर्स ने एक बात का खुलासा किया था कि फिल्म के रीमेक में गोविंदा (govinda) और करिश्मा कपूर () के गाने ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ (mai to raste se jaa raha tha) को रीक्रिएट किया जाएगा। खबरों के मुताबिक कि इस गाने का नया वर्जन तनिष्क बागची कंपोज करेंगे। इस सॉन्ग को रिमिक्स फ्लेवर दिया जाएगा।    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *