रात को घर में पति के कपड़े पहनती है अनुष्का शर्मा, करती है पति विराट की ख्वाहिश पूरी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर मैरिड कपल में से एक हैं। इन दिनों दोनों भूटान में हॉलिडे एंजॉय कर रहे हैं। जहां से उनकी तस्वीरें भी सामने आई थीं। अब हाल ही में अनुष्का ने एक इंटरव्यू में अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई राज खोले। वोग मैगजीन की इस लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने पति विराट कोहली के बारे में बात की है।

उनका कहना है- ‘मैं अक्सर विराट की अलमारी से कपड़े ले लेती हूं, ज्यादातर टी शर्ट और सामान, कभी कभी में उनकी जैकेट ले लेती हूं। खासकर रात के समय मैं ऐसा करती हूं। ऐसा इसलिए करती हूं कि क्योंकि उन्हें पसंद है कि मैं उनके कपड़े पहनूं। विराट मुझे उनके कपड़ों में देखकर खुश हो जाते हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि अपनी शादी में पिंक कलर पहनना उनकी पसंद नहीं थी और वो इस ट्रेंड को कभी फॉलो नहीं करती हैं।

हाल ही में विराट कोहली ने अपना 31वां जन्मदिन भूटान की वादियों में मनाया। अनुष्का शर्मा ने तस्वीरें शेयर कर उनको अपने तरीके से जन्मदिन की बधाई दी थी। उन्होंने लिखा था, ‘यह मेरे ऊपर आशीर्वाद है। मेरा दोस्त, मेरा विश्वासपात्र, मेरा एक सच्चा प्यार। मुझे विश्वास है कि आप हमेशा अपने रास्ते में आगे बढ़ते रहेंगे। आपकी करुणा ही आपको एक अच्छा लीडर बनाती है और मैं प्रार्थना करती हूं कि आपके पास यह चीज हमेशा रहे। हैप्पी बर्थडे माय लव’।