राम मंदिर भूमि पूजन में हिस्सा लेकर 3 दिन पहले लौटा था युवक, सरेआम मार दी गोली

रांची के लालपुर इलाके में अपराधियों (Criminals) ने दुकान में घुसकर युवक को गोली मार दी. घटना के बाद युवक को रिम्स (RIMS) में भर्ती कराया गया है. घायल तीन दिन पहले अयोध्या (Ayodhya) से रांची लौटा था

राम मंदिर भूमि पूजन में हिस्सा लेकर 3 दिन पहले लौटा था युवक, सरेआम मार दी गोली

रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) में सरेशाम गोलीबारी (Firing) कर अपराधियों (Criminals) ने दहशत फैला दी. शहर के लालपुर इलाके में आदिवासी हॉस्टल के समीप अपराधियों ने मार्बल दुकान में घुसकर युवक को गोली मार दी. घायल युवक को आनन-फानन में रिम्स (RIMS) में भर्ती कराया गया है. उधर, घटना को अंजाम देकर अपराधी बाइक से फरार हो गये.

घायल कुंदन कुमार को पीठ और पेट में गोली लगी है. और उसका इलाज रिम्स में जारी है. इधर, मामले की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी सौरभ मौके पर पहुंचे और छानबीन की. जानकारी के अनुसार अपराधियों ने जिस बाइक से आकर घटना को अंजाम दिया, वह बाइक चोरी की थी. डिप्टी पाड़ा कचहरी चौक के पास से उस बाइक को चुराया गया.

सिटी एसपी सौरभ ने कहा कि फिलहाल बाइक चोरी का सत्यापन किया जा रहा है. अनुसंधान के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है. वहीं गोली किस वजह से मारी गई, इसको लेकर जांच जारी है.
विज्ञापन
3 दिन पहले अयोध्या से लौटा है युवक

जिस वक्त घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त कुंदन अपनी बहन और एक अन्य महिलाकर्मी के साथ दुकान में मौजूद था. महिलाकर्मी ने बताया कि अपराधियों ने दो गोलियां चलाईं. एक गोली दुकान के बोर्ड में लगी और एक गोली कुंदन को लगी. महिलाकर्मी ने ही बताया कि कुंदन 3 दिन पहले ही अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होकर रांची लौटा था.

जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. फिलहाल घटना के पीछे की वजहों का पता नहीं चला है. परिवार के लोग भी कुंदन का किसी से कोई विवाद की बात नहीं कही है. ऐसे में पुलिस रंगदारी समेत अन्य पहलुओं से अनुसंधान कर रही है.