राशिफल: 3 दिसंबर से 18 दिसंबर तक, जानिए क्या लिखा है आपकी हथेली में

कर्क, सिंह, मिथुन : –

3 दिसंबर से 18 दिसंबर तक, आपके प्रियजन के साथ कुछ असहमति हो सकती है आपके पास अपने साथी को अपनी स्थिति से परिचित करने में मुश्किल समय होगा। सहकर्मियों के साथ व्यवहार करने के लिए चालाक की आवश्यकता होगी। मौज-मस्ती और मनोरंजन के लिए अच्छा समय है। मज़ाक चर्चा के दौरान, आप दोनों के बीच एक पुरानी समस्या हो सकती है, जिसके परिणामस्वरूप आप दोनों के बीच विवाद होगा। आप आशावाद के जादुई दौर में हैं। आप यात्रा करने और खर्च करने के मूड में होंगे लेकिन यदि आप करते हैं, तो आपको बाद में पछतावा होगा। यदि आप उन लोगों पर कोई निष्कर्ष निकालने की कोशिश करते हैं जिन्हें आप जानते हैं आप केवल अपने हितों को नुकसान पहुंचाएंगे धैर्यपूर्वक स्थिति से निपटने से केवल अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। एक व्यस्त सड़क पर आपको लगेगा कि आप सबसे भाग्यशाली हैं, क्योंकि आपका प्रिय सबसे अच्छा है। कान का तनाव अभी भी आपके मस्तिष्क को घेरे हुए है, इसलिए आपके पास परिवार और दोस्तों के लिए समय नहीं है।

मेष, वृषभ, मकर : –

3 दिसंबर से 18 दिसंबर तक, जल्दबाजी में निर्णय न लें जो आपको जीवन में बाद में पछतावा देगा। ऐसा लगता है कि आपका जीवनसाथी बहुत ही बुरे मूड में है, आपको बस इतना करना है कि आप उनकी मदद करें ताकि आपकी शादी का सबसे अच्छा समय हो। अपने शरीर को जल्दी और जल्दी से कुछ काम करने के लिए रिचार्ज करें। आप इस मामले में अपने दोस्तों की मदद ले सकते हैं। इससे आपका मनोबल बढ़ेगा और आपको अपने लक्ष्य हासिल करने में मदद मिलेगी। समस्याओं के बीच जल्दी से कार्य करने की आपकी क्षमता आपको परेशान कर देगी। आपका जीवनसाथी आपको प्रसन्न करने के लिए विशेष प्रयास करेगा। मौज-मस्ती और सामाजिक समारोहों से आपको सुकून और ख़ुशी मिलेगी महत्वपूर्ण लोग किसी भी चीज के लिए धन उधार देने के लिए तैयार होंगे जो विशेष है। अपनी संतान के लिए कुछ खास करें। सावधान रहें कि आपकी योजना यथार्थवादी है ताकि आप इसे प्राप्त कर सकें। आपकी आने वाली पीढ़ियां आपको इस तोहफे के लिए हमेशा याद रखेंगी।

वृश्चिक, तुला, कन्या : –

3 दिसंबर से 18 दिसंबर तक, आप जो व्याख्यान और संगोष्ठी करेंगे, उसमें आपको विकास के नए विचार मिलेंगे। आप नए विचारों से अभिभूत होंगे और आपकी पसंद का कार्य आपकी अपेक्षा से कई गुना अधिक लाभान्वित करेगा। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य थोड़ा पेचीदा हो सकता है। ध्यान और योग आध्यात्मिक और शारीरिक लाभ के लिए उपयोगी साबित होंगे। अपने दोस्तों की मदद से, वित्तीय कठिनाइयों को कम किया जाएगा। रहने की जगह में बदलाव बहुत अच्छा साबित होगा। लंबे समय के बाद, अपने दोस्त से मिलने का विचार आपके दिल की दर को कम कर देगा। अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए एक अच्छा समय। निजी मामले नियंत्रण में रहेंगे। यदि आप एक समय की छुट्टी पर जा रहे हैं, तो आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आपकी अनुपस्थिति में सब कुछ सुचारू रूप से चलेगा यदि किसी अजीब कारण से समस्या पैदा होती है तो आप आसानी से इसे हल करेंगे जब आप वापस लौटेंगे।

कुंभ, धनु, मीन : –

3 दिसंबर से 18 दिसंबर तक, संतुष्ट जीवन के लिए अपना मानसिक सौभाग्य बढ़ाएँ। जब आप शानदार नए विचारों के साथ आते हैं, तो वे विचार आपके लिए वित्तीय लाभ लाएंगे। आपके बच्चे के पुरस्कार समारोह का निमंत्रण खुशी का विषय हो सकता है। अपनी संतान को आपकी अपेक्षाओं से अधिक देखने से आपका सपना सच हो जाएगा। आपको अपना सबसे अच्छा व्यवहार दिखाना चाहिए आपका प्रिय जल्द ही नाराज हो जाएगा। उन भावनाओं को पहचानें जो आपको प्रेरित करती हैं। आपको नकारात्मक भावनाओं को डर, संदेह, क्रोध, प्रलोभन, आदि से दूर जाने देना चाहिए क्योंकि ये भावनाएं लोहे के पात्र की तरह काम करती हैं, जो आप चाहते हैं उसके विपरीत आकर्षित करते हैं। खराब आर्थिक स्थिति के कारण कुछ महत्वपूर्ण कार्यों को रोकना होगा। मेल द्वारा पत्र पूरे परिवार के लिए अच्छी खबर लाएगा। चमकदार और कर्कश हँसी से भरा समय, जब अधिकांश घटनाएं आपकी अपेक्षा के अनुरूप आकार लेती हैं।