राह चलती लड़कियों को kiss करके करोड़पति बना ये लड़का , कभी पाई पाई के लिए था…

पैसों कमाने के अनेकों तरीके हैं। लेकिन इन तरीको में फर्क है। कुछ ऐसे तरीके हैं, जो बहुत कम पैसे देते हैं तो कुछ तरीके ऐसे हैं , जो ज्यादा कमा कर देते हैं, लेकिन आज हम आपको अपनी इस खबर में एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने एक ऐसा तरीका अपनाया है, जिससे यह महज चंद समय में करोड़पति बन गया। इतना ही नहीं, यह लड़का फैमस हो चुका है। लोग अब इसके दीवाने हो रहे है। अब आपके जेहन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर इस शख्स ने ऐसा कौन सा काम किया है, जिससे यह शख्स इतनी कम उम्र में करोड़पति बन गया?

लड़कियों को किस करता है
आप यकीन मानिए … भाई साहब.. किसी सेलिब्रिटी या फिर किसी फिल्म स्टार ने भी इतने किस नहीं किए होंगे, जितना इस बंदे ने इतनी छोटी उम्र में किस कर लिए है। राह चलते यह लड़का हर आती जाती लड़कियों को किस करता है। यह बंदा कोई पॉर्नस्टार नहीं बल्कि एक आम लड़का है, मगर हर आती जाती लड़कियों को किस करके यह आज की तारीख में करोड़ों का मालिक बन चुका है।

नाम क्या है इसका ?
इस बंदे का नाम क्रिस मोनरो है। यह एक ‘प्रैंकस्टार’ है। जो महज हंसी मजाक में हर आती जाती लड़कियों को किस करता है। फिर उसका वीडियो बनाता है और उससे लाखों डॉलर कमाता है। आपको यह जानकर हैरानी होगी क्रिस एक दिन में सैकड़ों लड़कियों को किस करता है। इसमें अलग-अलग देशों की लड़कियां होती हैं। क्रिस के कई वीडियो अभी इंटरनेट पर मौजूद हैं, जो समय-समय पर जमकर वायरल होते रहते हैं।