रिश्ते हुए शर्मसार : छोटे भाई की पत्नी को भगा ले गया भाई, अब दोनों के पति-पत्नी कर रहे ये मांग

अहमदबाद: गुजरात के सुरत शहर में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शादीशुदा और दो बच्चों का पिता अपने छोटे भाई कि पत्नी को लेकर भाग गया। अब खुद उसके दो बच्चे और पत्नी बेसहारा हो गए हैं। वहीं, छोटे भाई की पत्नी ने अपने पति पर शराब पीने और मारपीट करने का आरोप लगाकर तलाक की मांग की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

परिवार वालों ने ही दोनों की तलाश की
बड़े भाई और छोटे भाई की पत्नी के घर से भाग जाने का मामला 16 जून का है, लेकिन समाज के मान-सम्मान खोने के डर से परिवार ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। खुद परिवार के लोगों ने ही दोनों को तलाश की। काफी समझाइश के बाद भी जब बात नहीं बनी तो शहर के पुणा पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई गई।

छोटे भाई की पत्नी ने मांगा पति से तलाक
मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद छोटे भाई की पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाए कि वह शराब पीकर अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। ये आरोप लगाते हुए अब पत्नी ने पति से तलाक मांगा है। हालांकि,
घरवाले पत्नी के इन आरोपों को झूठा बता रहे हैं।

बड़े भाई ने भी अपनी पत्नी से मांगा तला
दूसरी तरफ बड़े भाई की पत्नी ने भी पति पर आरोप लगाए कि उसे पति और देवरानी के प्रेम-संबंधो की जानकारी हो गई थी। इसी के चलते अक्सर पति उसके साथ मारपीट करता था। पिछले कुछ समय से वह पत्नी से लगातार तलाक की मांग कर रहा था। पत्नी का कहना है कि दो बच्चों के भविष्य को देखते हुए वह चुपचाप रही और यही सोचती रही कि मामला घर में ही सुलझ जाएगा।