रैपर बादशाह फर्जी फॉलोअर्स मामले में पूछताछ के लिए पहुंचे क्राइम ब्रांच

Fake Followers Scam: रैपर बादशाह फर्जी फॉलोअर्स मामले में पूछताछ के लिए पहुंचे क्राइम ब्रांच

बादशाह इस मामले से संबंधित अपराध शाखा द्वारा जांच के लिए बुलाने जाने वाले पहले बॉलीवुड कलाकार है। …

नई दिल्ली,  6 अगस्त को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा घंटों पूछताछ किए जाने के बाद एक बार फिर प्रसिद्ध रैपर और गायक बादशाह क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे है। 6 अगस्त को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा घंटों पूछताछ किए जाने के बाद बॉलीवुड के प्रसिद्ध रैपर और गायक बादशाह 7 जुलाई को फिर से फर्जी फॉलोअर्स के रैकेट के मामले में पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच पहुंचे है। गायक से फिर पूछताछ की जाएगी और उनका बयान दूसरे दिन भी दर्ज किया जाएगा।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार मामले से संबंधित अब तक कुल 20 लोगों से पूछताछ की गई है। कई रिपोर्टों के मुताबिक बादशाह इस मामले से संबंधित अपराध शाखा द्वारा जांच के लिए बुलाने जाने वाले पहले बॉलीवुड कलाकार है। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि क्राइम ब्रांच अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को समन जारी कर सकती है।

nullअपराध शाखा के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) नंदकुमार ठाकुर ने कहा, ‘मुंबई पुलिस एसआईटी ने अब तक 25 लोगों का सत्यापन किया है। इनमें से कुछ ने इस मामले में अब तक के गवाहों के रूप में अपने बयान दर्ज किए हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘पुलिस जांच के तहत लोगों के नामों का खुलासा नहीं करेगी क्योंकि इससे जांच में बाधा आ सकती है।’ डीसीपी ठाकुर आगे कहते है, ‘जिन लोगों की पहचान की गई है या जिनके बयान दर्ज किए गए हैं, उनमें से ज्यादातर सोशल मीडिया के व्यवसाय में हैं।’