लड़कियों से कितना भी पूछ लो, 4 सवालों का जवाब कभी भी सही नहीं मिलेगा

अगर आप 4 सवालों का जवाब लड़कियों से पूछाए तो वह जवाब तो देती है पर जवाब बिल्कुल गलत या झूठ होता हैं।

आपको बता दें आप लड़कियों को जितना मर्जी समझने कि कोशिश करें लेकिन आप उनहे समझ नही सकते आपको बता दे आप लड़कियों को जितने भोली समझेगे उतनी ही अंदर से चलाक होती हैं। अधिकतर लड़के लड़कियों को टेढ़ी खीर कह कर बुलाते है। तो चलिए जानते हैं लड़कियों के 4 सवालों के जवाब।

चलो जानते हो कौन सी 4 बात है-

1.लड़कियों की उम्र – लडकियां हमेशा से सुंदर और आकर्षित दिखना चाहती हैं। पर जब बात उनकी उम्र पर आती है तो वह ओवर स्मार्टनेस की सारी हदें पार कर देती हैं। आपको चाहे यकीन या न हो लेकिन लड़कियाँ कभी अपनी उम्र आपको नहीं बताती। आप चाहें तो अपनी गर्लफ्रेंड से ही उसकी उम्र के बारे में पूछ लीजिए। वह आपको अपनी उम्र के कुछ साल कम ही बताएगी। ऐसा करने से लड़कियों को पता नहीं क्या मिलता हैं। यह तो बस वही जानती हैं।

2.खाने के बारे में– खाने के शौकीन तो सभी होते है। कुछ लोगों को अपनी अच्छी बॉडी बनाए रखने के लिए ज्यादा भोजन करते हैं। और तो लड़कियां भी इस मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। लेकिन जब आप लड़कियों से पूछेंगे आज उसने कितनी रोटियाँ खाई तो वह उसने बोलना है कि बहुत कम खाया है। ऐसा झूठ अक्सर बोल जाती हैं।

3.मेकअप के बारे में- आपने देखा होगा कि जब भी घर में कोई शादी समारोह, पार्टी या छोटा इवेंट भीी होता है। औरतें हमेशा २ मिनट और बोलते बोलते दो घंटे लगा देती हैं। जैैसा कि आप जानते हैं कि लड़कियों को सुंदर दिखना बहुत अच्छा लगता है। अच्छी दिखाई देेन के लििए लड़कियाँ पता नहीं कितने प्रकार के मेकअप करती है। लड़कियाँ हमेशा

मेकअप करती रहती है। आज कल तो टिक टोक की वजह से सारा दिन लड़कियों को मेकअप करते ही देखेंगे।

4.वजन के बारे में- हर लड़की की पहली पसंद स्लिम होना होता है। लड़कों को अपना दीवाना बनाने के लिए कईं बार लड़कियां उनसे अपने वजन कभी नहीं बताती हैा और बेशक बता भी दियाा तो झूठ ही बोल कर बात को बहला देती हैं।

कितनी बार भी आप उनको वजन के बारे में सवाल पूछ लें।