लड़की ने एक दिन पहले की अपनी मौत की भविष्यवाणी, जहां बताया था वहीं मिली डेड बॉडी

ब्राजील से मर्डर की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. दरअसल यहां एक नाबालिग युवती ने फेसबुक पर अपने मर्डर की भविष्यवाणी की और अगले दिन ही उसका कत्ल कर दिया गया. फेसबुक पोस्ट में युवती ने ये भी बताया था कि उसकी डेडबॉडी कहां से बरामद होगी. फिर वहीं से पुलिस ने पीड़िता की डेडबॉडी बरामद की. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. जानिए फेसबुक पर मर्डर की भविष्यवाणी करने का ये पूरा मामला क्या है…

मरने से पहले युवती ने किया गुडबॉय
17 साल की नाबालिग युवती क्रिश्चन गुमेरस का मर्डर ब्राजील के अमेजोनस में कर दिया गया. क्रिश्चन गुमेरस ने उसके मर्डर के एक दिन पहले फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ‘मैं यहां सबको गुडबॉय करने आई हूं. मैं जल्द मर जाऊंगी.’

युवती ने क्यों कहा वो मरने वाली है
क्रिश्चन गुमेरस ने फेसबुक पोस्ट में ये बताया कि उसने ड्रग डीलर्स से लगभग 40,437 रुपये का कर्ज लिया था. जिसे वह चुका नहीं पा रही थी. क्रिश्चन ने कहा कि कर्ज के चक्कर में उसका मर्डर होने वाला है. इसके अलावा क्रिश्चन ने एक अन्य फेसबुक पोस्ट में बताया कि मर्डर के बाद उसकी डेडबॉडी कहां मिलेगी.

मर्डर के बाद भी युवती की प्रोफाइल से किया गया पोस्ट
पीड़िता के मर्डर के एक दिन बाद क्रिश्चन गुमेरस की फेसबुक प्रोफाइल से एक और पोस्ट किया गया. जिसमें क्रिश्चन की डेडबॉडी कहां है, इसके बारे में बताया गया. माना जा रहा है कि ये पोस्ट हत्यारे ने पीड़िता की प्रोफाइल से की. हत्यारे ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि इस वारदात को कमांडो वरमेल्हो नामक गैंग ने अंजाम दिया है.

युवती की भविष्यवाणी हुई सच
पुलिस के मुताबिक, उन्हें क्रिश्चन के लापता होने की जानकारी 12 फरवरी को ही मिल गई थी. लेकिन जब तक वह मौके पर पहुंचे तब तब उसका मर्डर हो चुका था. जैसा कि क्रिश्चन ने फेसबुक पोस्ट में बताया था वैसे ही उसकी हत्या की गई. हत्यारे ने 13 फरवरी को क्रिश्चन को गोली मार दी.

पुलिस इस एंगल से कर रही मामले की जांच
मिरर के मुताबिक, पुलिस का मानना है कि कमांडो वरमेल्हो गैंग का क्रिश्चन गुमरेस के मर्डर से कोई संबंध नहीं है. हत्यारे ने पुलिस को गुमराह करने के लिए गैंग पर आरोप लगाया है. हम अभी मामले की जांच कर रहे हैं. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.