लॉन्च से पहले ही Oppo Reno 3 Pro 5G की जानकारी हुई लीक, क्लिक करके आप भी जानें

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओपो (Oppo) के अगामी स्मार्टफोन रेनो 3 प्रो 5जी (Oppo Reno 3 Pro 5G) को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। साथ ही इस फोन को लॉन्चिंग से पहले कई चीनी वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है।

हाल ही में कंपनी ने इस फोन को लेकर एक ऑफिशियल टीजर भी जारी किया है, रेनो 3 प्रो 5G चीनी कंपनी का पहला डुअल-मोड 5 जी स्मार्टफोन होगा (इसका मतलब है कि यह स्टैंडअलोन और गैर-स्टैंडअलोन 5 जी नेटवर्क दोनों के साथ काम करता है। इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले होगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल होगा।

वहीं फोन को’पावर देने के लिए 4,025 एमएएच की बैटरी होने की “संभावना” है, जिसमें 30 डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग है लेकिन कोई वायरलेस चार्जिंग नहीं है। इसके अलावा अफवाह से स्नैपड्रैगन 735 चिपसेट , 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के बारे में जानकारी मिलती है। फोन के बैक में क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरा) दे सकती है

जिसमें 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का शूटर, 13 मेगापिक्सल का लेंस और 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल होगा। वहीं, यूजर्स को फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित, नए अनावरण किए गए ColorOS 7 को चलाएगा। यह ओप्पो का अभी तक का सबसे तेज़ और सबसे स्मूथ वर्जन है.