विराट कोहली संग DDCA के इवेंट पर पहुंची अनुष्का शर्मा को देख सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स, ऐसे साध रहे हैं निशाना

देश की राजधानी में एक अहम इवेंट हुआ. दरअसल दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम (Feroz Shah Kotla Stadium) का नाम बदलकर अब अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) कर दिया गया है. इसके साथ ही आज का दिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए भी काफी अहम रहा. क्योंकि स्टेडियम के एक स्टैंड का नाम विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम पर भी रखा गया है. DDCA के इस इवेंट में विराट कोहली समेत  शिखर धवन, के एल राहुल, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, खलील अहमद, मनीष पांडे, रविंद्र जडेजा सहित कई खिलाड़ी मौजूद हुए. तो वहीं इस खास मौके पर विराट का साथ देने के लिए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी पहुंची.

इवेंट में विराट संग अनुष्का शर्मा की मौजूदगी देख सोशल मीडिया पर कई यूजर्स बेवजह ही उन्हें ट्रोल करने लग गए. एक यूजर ने लिखा अनुष्का के योगदान को कैसे भूल सकते हैं?

एक यूजर ने पूछा अनुष्का हर जगह क्यों?

एक यूजर ने ऐसे निशाना साधा.

दरअसल ये पहली बार नहीं है जब अनुष्का शर्मा को इस तरह ट्रोल किया गया. वेस्टइंडीज दौरे पर भी अनुष्का शर्मा टीम इंडिया के साथ थी. उस दौरान भी कई यूजर्स ने टीम के साथ उनकी मौजूदगी को लेकर सवाल खड़े किए थे.

वैसे स्टेडियम के एक स्टैंड का नाम खद के नाम पर रखे जाने से विराट कोहली काफी खुश हुए. उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा, “इतने बड़े स्तर पर मुझे सम्मानित किया जाएगा, मैंने सोचा नहीं था. मैं रजत शर्मा, भारतीय टीम, दिल्ली की पुरानी तथा नई टीमों, बीसीसीआई का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. मेरे पास शब्द नहीं हैं. मेरे बचपन के कोच राकेश शर्मा को शुक्रिया अदा करता हूं. मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे यह सम्मान मिलेगा.”

आगे उन्होंने कहा, “मैं इसके लिए अपने परिवार का भी शुक्रगुजार हूं. साथ ही जेटली का भी शुक्रिया. दुनिया उन्हें नेता के तौर पर जानती है लेकिन मैं उन्हें एक बेहतर इंसान के तौर पर जानता हूं. जब मेरे पिता का देहांत हुआ था तब उन्होंने मेरे घर पर आकर मुझे सुहानुभूति दी थी. मेरा और उनका कनेक्शन अलग था. उनके लिए आयोजित किए गए सम्मान समारोह में मुझे यह सम्मान मिला यह मेरे लिए और अच्छी बात है.”

बता दें कि मैदान का नाम फिरोजशाह कोटला ही रहेगा. नए नामकरण समारोह में देश के गृह मंत्री अमित शाह और खेल मंत्री किरण रिजिजू भी शामिल हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *