विराट ने कोरोना पर दिया संदेश, लोगों से याद रखने को कही यह बात

Team India: विराट ने कोरोना पर दिया संदेश, लोगों से याद रखने को कही यह बात

Team Inida:आईपीएल और भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज टलने के बाद विराट कोहली ने कोरोना पर लोगों को बहुत सावधान रहने को कहा है. 

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने दुनिया भर को लोगों को कोरान वायरस (Corona Virus) पर संदेश दिया है. जहां विश्व स्वास्थ्य संगठन (World Health Orgnanisation) ने कोविड-19 को एक विश्व व्यापी महामारी घोषित किया है, वहीं विराट ने लोगों को संदेश दिया है कि वे सुरक्षित और सावधान रहें. हाल ही में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज बीच में ही रद्द कर दिया है. तीन मैचों की इस सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बारिश के कारण गुरुवार को रद्द कर दिया गया था. इसके बाद के दो मैच कोरोना वायरस के असर के चलते रद्द कर दिए गए हैं. विराट ने शनिवार को अपने ट्वीट में कहा,” आइए हम मिल कर कोविड-19  महामारी के खिलाफ एहतियाती कदम उठाए और मजबूती से उसके खिलाफ लड़ें. सुरक्षित रहें. सावधान रहें और सबसे खास बात याद रखें कि उपचार से बेहतर बचाव है. कृपया सभी का ख्याल रखें.”Virat Kohli@imVkohli

Let’s stay strong and fight the #COVID19 outbreak by taking all precautionary measures. Stay safe, be vigilant and most importantly remember, prevention is better than cure. Please take care everyone.दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज अब टाल दी गई है. नई तारीखों का ऐलान अभी होना बाकी है. वहीं इस बीच इंडियन प्रीमियर लीग जो कि 29 मार्च से शुरू होने जा रही थी, उसे भी 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि प्राथमिकता लोगों की सुरक्षा है और इसी लिए बोर्ड ने यह फैसला किया है कि आईपीएल को टाल दिया जाए. गांगुली ने शुक्रवार का कहा, ‘(फिलहाल) इस टालने तक ही रखें. पहली प्राथमिकता सुरक्षा है”