विराट ने दी कार तो नेहरा ने दिया फ्लैट, जानिये किस खिलाड़ी ने गुरु दक्षिणा में क्या दिया

किसी भी खिलाड़ी की प्रतिभा निखारने में उसके गुरु यानि कि उसके कोच का बहुत योगदान और मार्गदर्शन होता है, तो आज हम आपको बताने वाले हैं कि किस खिलाड़ी ने अपने कोच को गुरु दक्षिणा में क्या दिया है।

हार्दिक पांड्या

विस्फोटक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने कोच को एक शानदार कार गिफ्ट की थी, ये कार उन्होंने अपने कोच जीतेन्द्र सिंह को साल 2016 में ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद भाई क्रुणाल के साथ मिलकर दी।

विराट कोहली

साल 2014 में कोहली ने अपने कोच राजकुमार शर्मा को एक शानदार स्कोडा कार गिफ्ट की थी, खबरों के अनुसार विराट के भाई विकास कोहली ने उनका तोहफा कोच तक पंहुचाया था।

आशीष नेहरा

आशीष नेहरा के कोच तारक सिन्हा काफी समय से किराये के मकान में रह रहे थे, लेकिन आशीष नेहरा ने उन्हें 2BHK फ्लैट गिफ्ट करके उनकी मुश्किल आसान कर दी।

सचिन तेंदुलकर

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर अक्सर अपने कोच रमाकांत आचरेकर को याद करते रहते हैं, और जब सचिन को भारत रत्न मिला तो वह इस आवर्ड को लेकर अपने कोच के पास गये, जिसे देखकर आचरेकर जी काफी खुश हुए।

एमएस धोनी

धोनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी बेहद सादगी से रहने वाले साधारण व्यक्ति हैं, केशव ने धोनी से विश्वकप की ख्वाहिश की थी, जिसे धोनी ने पूरी करके सिर्फ अपने कोच को ही नही बल्कि पूरे देश को एक बेहतरीन तोहफा दिया था।