वैगनार पर बड़े डिस्काउंट का ऐलान, कम कीमत में खरीदें अपनी पसंदीदा कार

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया ने अपनी लोकप्रिय और सबसे ज्‍यादा बिकने वाली कार WagonR पर बड़े ऑफर की घोषणा की है। WagonR लोगों की पसंदीदा कारों में से एक है। ऐसे में कंपनी ने फरवरी में लोगों को बड़ा फायदा देने का ऐलान किया है। अब आप अपनी पसंदीदा मारुति सुजुकी कार ऑकर्षक ऑफर के साथ खरीद पाएंगे। कंपनी ने WagonR CNG पर 28,000 रुपए के बड़े डिस्काउंट का ऑफर दे रही है। वहीं सरकारी कर्मचारियों के लिए 4000 रुपए के खास LTC बोनान्जा ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो इस फायदे के साथ नई WagonR CNG खरीद सकते है। WagonR की कीमत 5 लाख रुपए से शुरु होती है। अधिक जानकारी के लिए आप अपने पास के मारुती शोरुम में विजिट कर सकते है।

इसके अलावा कंपनी ने Swift Dzire पर 28,000 रुपए के बड़े डिस्काउंट का ऑफर दे रही है। वहीं सरकारी कर्मचारियों के लिए 4000 रुपए के खास LTC बोनान्जा ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो इस फायदे के साथ नई Swift Dzire खरीद सकते है। Swift Dzire की कीमत 5 94 000 रुपए से शुरु होती है। अधिक जानकारी के लिए आप अपने पास के मारुती शोरुम में विजिट कर सकते है।

Hyundai ने भी अपनी शानदार गाड़ियों Santro, Grand i10 NIOS और Aura पर ऑफर में 70 हजार रुपए तक के फायदों का ऐलान किया है। कंपनी Santro पर 50,000 रुपए, Grand i10 NIOS पर 60,000 रुपए और AURA पर 70,000 रुपए तक के फायदे देने का शानदारा ऑफर देने का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने सरकारी कर्मचारियों के लिए 8000 रुपए का एक्सक्लूसिव लाभ देने का भी फैसला किया है। प्राइस रेंज की बात करें तो Santro 467,490 रुपए की कीमत से शुरु शुरु होती है। वहीं Grand i10 NIOS 519,390 से शुरु होती है।

इसके अलावा देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) ने अपनी ऑफ-रोडर जिम्‍नी (Maruti Jimny) को घरेलू बाजार में लॉन्‍च करने की व्यवहार्यता का मूल्यांकन कर रही है। कंपनी ने पिछले महीने ही भारत से जिम्‍नी का निर्यात शुरू किया है। कंपनी ने जनवरी में जिम्‍नी का निर्यात लैटिन अमेरिकी देशों जैसे कोलंबिया और पेरू के लिए शुरू किया है। हालांकि कंपनी ने यूरोप में लगतार हो रहे नियमों में बदलाव के चलते इसका निर्यात वहां के शुरू नहीं किया है।

भारत में जिम्‍नी कब लॉन्‍च होगी? यह पूछने पर मारुति सुजुकी इंडिया के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर (मार्केटिंग एंड सेल्‍स) शशांक श्रीवास्‍तव ने कहा कि अभी हम इसे घरेलू बाजार में पेश करने की व्‍यवहार्यता का मूल्‍यांकन कर रहे हैं और यह पता लगा रहे हैं कि क्‍या इसे लॉन्‍च करना उचित रहेगा। कंपनी ने जिम्‍नी को फरवरी 2020 में आयोजित ऑटो एक्‍सपो में प्रदर्शित किया था। श्रीवास्‍तव ने कहा कि हम अभी मार्केटिंग को लेकर विभिन्‍न पहलुओं का अध्‍ययन कर रहे हैं, जब यह सभी अध्‍ययन हमारे अनुकूल होंगे हम तब इस वाहन को भारत में लॉन्‍च करेंगे।