शत्रुघ्न सिन्हा ने करण जौहर के शो की उड़ाई धज्जियां, कहा- वह कौन होता है यह Decide करने वाला…

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। इस मुद्दे पर हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक तरफ जहां इंडस्ट्री के कई सेलेब्स नेपोटिज्म का विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कई सितारों ने इसे गलत बताया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर आरोप-प्रतिआरोप का सिलसिला जारी है। वहीं अब इस बहस में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने करण जौहर के शो की उड़ाई धज्जियां
हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में करण जौहर का पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर निशाना साधा है। जी हां, उन्होंने इस शो के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘हमारे जमाने में ना तो कॉफी विद अर्जुन हुआ करता था और ना नहीं इस तरह का कोई शो हुआ करता था।’ उन्होंने आगे यह भी कहा कि ‘हम कौन होते हैं तय करने वाले कि इस इंडस्ट्री में किसको रहना चाहिए और किसको नहीं। ‘

बता दें कि करण जौहर सुशांत को एक फ्लॉप हीरो मानते थे। वहीं सुशांत के मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई वीडियोज सामने आए हैं जहां करण अपने शो पर सुशांत का मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद से ही उन्हें सबसे ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। जी हां, करण पर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म फैलाने का भी आरोप लगाया गया है। लोगों का कहना है कि करण अपनी फिल्मों में सिर्फ स्टार किड्स को मौका देते हैं।

कंगना ने बताई साजिश की पूरी कहानी
वहीं कंगना ने भी करण पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘ड्राइव’ के लिए खरीदार नहीं मिल रहे थे, जिसके कारण बॉलीवुड में कई टैलेंट को मौका देने वाले मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर ने सुशांत को फ्लॉप हीरो बता दिया था।’ दरअसल, कंगना ने मुताबिक, करण जौहर ने सुशांत के साथ फिल्म ड्राइव बनाई और फिर बाद में उसे निचा दिखाने के लिए यह कह दिया की इस फिल्म को कोई भी खरिदना नहीं चाहता इसलिए मैं इसे थिएटर में रिलीज नहीं करुंगा। बता दें कि ड्राइव की शूटिंग पूरे तीन साल तक चली थी।

कंगना ने ये भी कहा कि ‘सुपरहिट फिल्म देने को बाद भी आखिर क्यों आदित्य चोपड़ा सुशांत के साथ काम करना नहीं चाहते थे….? क्योंकि इसके पीछे की वजह करण जौहर है।’ बता दें कि आदित्कंय और करण बचपन के दोस्त हैं। वहीं कंगना ने आगे कहा कि ‘सुशांत ठीक था, वो यहां बहुत काम करना चाहता था लेकिन आउटसाइडर होने के नाते बॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन हाउस ने उनसे किनारा कर लिया था।’