शनि की काली छाया से मुक्त होगी ये 6 राशियां, चमकेगी किस्मत

आप अपने विरोधियों पर हावी रहेंगे। आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपका मन कामकाज में लगेगा। लाभ के ढेरों अवसर हाथ लग सकते हैं। नौकरी में आपको उन्नति की खुशखबरी मिल सकती है। अचानक आपको भारी धन लाभ होने की संभावना नजर आ रही है। व्यापार के सिलसिले में आपको विदेश यात्रा करनी पड़ेगी। आपकी यात्रा सुखद रहेगी। संतान पक्ष से सुख की अनुभूति हो सकती है। जिससे आपकी खुशियाँ बढ़ेंगी। ऑफिस में आपको जिम्मेदारी वाला काम मिलेगा। जिसे पूरा करने पर आपको फायदा होगा।
आप अपने जीवन में दुगनी तेजी से प्रगति करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करने में कामयाबी हासिल करेंगे। जितना आप दूसरों की भलाई के लिए कार्य करेंगे। अपने जीवन में उतनी ही तेजी से प्रगति करते हुए नई मिसाल स्थापित करने में कामयाबी हासिल करेंगे। आपके जीवन के सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा। अचानक आपके जीवन में आपको नई खुशखबरी मिलने की संभावनाएं नजर आ रही हैं। आप अपनी अलग पहचान स्थापित करते हुए आगे बढ़ेंगे। लव लाइफ से लेकर व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में नई खुशखबरी मिलने की संभावनाएं नजर आ रही है.
ऑफिस में किसी काम को पूरा करने में सहकर्मियों की मदद मिलेगी| आपको किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। लम्बे समय से चल रहा किसी कोर्ट केस का फैसला आपके पक्ष में आयेगा। परिवार में आपसी ताल-मेल बना रहेगा| आपका मन प्रापर्टी लेना का बनेगा।कारोबारियों को अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे है।व्यापार-व्यवसाय-नौकरी में धन प्राप्ति हेतु मेहनत के साथ-साथ जोखिम बना रहेगा। पिता और उच्च अधिकारियों का सहयोग रहेगा। विद्या-बुद्धि के क्षेत्र में कार्यरत लोग उत्साहित रहेंगे। अचानक धन प्राप्त हो सकता है।
जिन 6 भाग्यशाली राशियों की बात हम कर रहे हैं वह वृषभ, सिंह, मिथुन, मीन, कुंभ और वृश्चिक राशि के जातक हैं