शर्मनाक : बालिका से बलात्कार के मामले में पिता गिरफ्तार |

 छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 17 वर्षीय बालिका से बलात्कार के मामले में पुलिस ने उसके पिता को गिरफ्तार किया है। कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिले के पाली थाना क्षेत्र में बालिका से बलात्कार के मामले में पुलिस ने उसके पिता को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बालिका ने पुलिस में शिकायत की है कि वह बिलासपुर में पढ़ाई करती थी।

कोरोना वायरस संक्रमण के प्रभाव को रोकने के लिए मार्च माह में लॉकडाउन लगाया गया तब वह पाली क्षेत्र में अपने घर आ गई। इस दौरान उसकी मां ड्यूटी के कारण बाहर रहती थी। बालिका के मुताबिक इसका फायदा उठाकर उसके 41 वर्षीय पिता ने आरोप लगाया कि उसका (बालिका का) बचपन के मित्र के साथ गलत संबंध है। बालिका के पिता इसके बाद खुद के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था।

उन्होंने बताया कि बालिका ने पुलिस में शिकायत की है कि जब 24 अप्रैल को वह अपने कमरे में सो रही थी तब उसके पिता ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी ने बालिका को धमका कर कुछ दिनों तक बलात्कर किया।पुलिस अधिकारी ने बताया कि पिता की धमकी से बालिका चुप थी लेकिन जब उससे नहीं रहा गया तब उसने पुलिस में पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है तथा उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।