शादी के 17 दिन बाद दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, पिता-भाई को फंसाया, लेकिन DNA टेस्ट…

unnao woman becomes mother after 17 days of wedding

 उत्तर प्रदेश के उन्नाव(Unnao) में रिश्तों को शर्मसार करता हुआ मामला सामने आया है। जहां एक बेटी ने अपनी करतूतों को छिपाने के लिए अपने पिता और भाई पर रेप और देह व्यापार में धकेलने का झूठा आरोप लगा डाला। बेटी के गुनाहों से पर्दा तब उठा जब वह शादी के 17 दिन बाद मां बन गई और उसने बच्चे को जन्म दिया। वहीं जब लड़की का DNA टेस्ट करवाया गया तो उसमें दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। बच्चा उसके प्रेमी का निकला। सच्चाई जान कर हर किसी के होश उड़ गए।

बता दें कि लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने 29 दिसंबर 2019 को एसपी से मिलकर आरोप लगाया था कि पिछले तीन साल से उसके पिता और भाई उससे देह व्यापार करा रहे हैं। उन्होंने खुद भी उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान 7 माह का गर्भ ठहरने की जानकारी पर पिता ने 19 अप्रैल 2019 को उसकी शादी उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में कर दी।  शादी के 17 दिन बाद 6 मई को प्रसव पीड़ा शुरू हुआ तो महिला को ससुरालियों को सच बताना पड़ा। इसके बाद आरोप लगाने वाली महिला को एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उसने बेटे को जन्म दिया।

लड़की की आपबीती जानकर एसपी ने पिता समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। जिसके बाद से मामले की जांच चल रही थी। मंगलवार को मामले का खुलासा करते हुए महिला थाने के एसओ इन्द्रपाल सिंह सेंगर ने बताया कि शादी से दो साल पहले से ही महिला के लखनऊ के बंथरा निवासी दिलीप नाम के युवक से अवैध संबंध थे। इस बीच जब वह प्रेग्नेंट हो गई और जानकारी परिजनों को लगी तो उसकी शादी कर दी गई। बेटे को जन्म देने के बाद अपने गुनाह को छिपाने के लिए महिला ने प्रेमी के कहने पर पिता समेत अन्य लोगों को झूठे मुक़दमे में फंसाया। डीएनए जांच में भी यह बात पता चली है कि दिलीप ही बच्‍चे का पिता है। आरोपी महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।