शीर्ष 5 मोटरसाइकिल जो 2 लाख से कम की है, जानिए

भारत में, टू-व्हीलर खरीदना सिर्फ कुछ भी खरीदने जैसा नहीं है। इसमें संपूर्ण भावनाओं का समावेश होता है। चाहे वह पहली बाइक हो जिसे आपने अपने पहले वेतन से खरीदा हो या आपके माता-पिता ने आपके विश्वविद्यालय में सही ग्रेड हासिल करने के बाद आपके माता-पिता ने आपको उपहार दिया हो, आपका दोपहिया वाहन व्यक्तिगत स्मृति रखता है।

5 #Royal Enfield Classic 350 – Price Rs.1,35,400

अपने प्रतिद्वंद्वियों के बीच अप्रतिबंधित, रॉयल एनफील्ड क्लासिक की यह श्रृंखला एक बाइक है जिसे आपको सड़क पैर एक राजा की तरह चलाने की इच्छा होगी। Royal Enfield Classic 350 में न केवल अन्य निर्माताओं पर बढ़त है, बल्कि यह 400cc के तहत बाइक्स की Royal Enfield श्रृंखला की वर्तमान लाइन भी तय कर रही है। अच्छे माइलेज और अन्य प्रदर्शन के लिए आरामदायक राइडिंग अनुभव, आप किसी भी तकनीकी विनिर्देश का नाम रखते हैं, और इसमें वो सब है, जो आपको इस बाइक को और भी अधिक पसंद करेगा। क्लासिक 350 में एक सिलेंडर इंजन 346cc का है और एक अच्छा 19.8BHP आरपीएम और 28Nm का टार्क पैदा करता है।

4 #Bajaj Dominar 400 – Price Rs.1.56 Lakhs

जब यह आसानी और शैली के साथ ड्राइविंग की बात आती है, तो इस सुपर Bajaj Dominar 400 को कैसे भूल सकते है। क्रूजर के रूप होने के नाते, Dominar का 373.3 CC बड़े पैमाने पर तरल ठंडा और ईंधन इंजन है और मैट फिनिश सतह, सड़क पर आपकी राइड को याद रखने के लिए एक रोमांचक अनुभव बना देगा। हम सभी किसी भी वाहन में अच्छे माइलेज की तलाश करते हैं जिसे हम खरीदने पर विचार करते हैं। माइलेज और परफॉर्मेंस की बात करें तो बजाज डोमिनार आपको निराश नहीं करेगी। इसका 35nm का टॉर्क इंजन सभी ड्राइविंग परिदृश्यों में इसे काफी सुलभ बनाता देता है।

3 #Bajaj Pulsar RS200 – Price Rs.1,24,352

एक शब्द में बजाज पल्सर RS200 का वर्णन करने की आवश्यकता है? खैर, सही शब्द कमाल होगा। बजाज पल्सर RS200 भारत में एक विश्वसनीय स्पोर्ट्स बाइक है, जो कि 2 लाख से कम कीमत की बेहतरीन बाइक के साथ एक अकल्पनीय खेल समाप्त दिखता है। बजाज निश्चित रूप से एक स्पोर्टी लुक के साथ अपने ग्राहकों को आश्चर्यचकित करता है, क्योंकि बजाज को इसके बजाय सरलीकृत डिजाइन के लिए जाना जाता है। सबसे तेज पल्सर और बजाज के फिर से शुरू करने में सबसे आक्रामक स्पोर्ट्स बाइक के रूप में जाना जाता है, इसमें एयर कूलिंग के साथ ईंधन इंजेक्टेड इंजन है। 18.6 BHP और 18.6Nm का टार्क देता है, और इसमें डुअल-टोन पेंट थीम है जो उस मोटरसाइकिल को एक समर्थक की तरह बनाती है। शानदार लुक और परफॉर्मेंस के साथ, यह उन हंकी बाइक्स में से एक साबित होता है जिन्हें आप वास्तव में दो बार बिना सोचे समझे ख़रीद सकते हैं।

2 #KTM RC 200 – Price Rs.1,74,800

भारत में स्पोर्ट्स बाइक के सबसे मजबूत डीलरशिप नेटवर्क के साथ, केटीएम गंभीरता से अपने प्रतिद्वंद्वियों को एक अच्छा रन दे रहा है। जब मैं कहता हूं कि मुझे भरोसा है कि केटीएम आरसी 200 भारतीय बाजार में एकमात्र अच्छा विकल्प है यदि आप अपनी 150cc बाइक को अपग्रेड करना चाहते हैं और एक सिंगल सिलेंडर मोटर 24.65 BHP और 19.2 Nm टॉर्क के साथ, जो इसे एक सुपर स्पोर्ट्स बीस्ट बनाता है। छह गियर और 9.5 लीटर के ईंधन टैंक क्षमता के साथ, आरसी 200 एक बहुत अच्छी तरह से प्रदर्शन करने वाली और सबसे तेज बाइक है जो वर्तमान में भारतीय सड़कों पर इतनी सस्ती कीमत पर चल रही है।

1 #KTM 250 Duke – Price Rs.1.82 lakhs

भारतीय सड़कों और लोगों के लिए बिल्कुल उपयुक्त, केटीएम 250 ड्यूक एक सड़क पर चलने वाला एक रास्ता है, जिस पर आप बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं। यह मिक्स एंड मैच ट्रेंड का एक अनूठा मिश्रण है जो ड्यूक 390 के कुछ उपकरणों जैसे कि ईंधन टैंक और कुछ अन्य ड्यूक 200 जैसे टैंक एक्सटेंशन से कुछ अन्य उपकरणों को जोड़ देता है। 248.8 सीसी सिंगल सिलेंडर मोटर और 9000 आरपीएम पर 30 पीएस और 24 एनएम टॉर्क पर 7500 आरपीएम, यह ट्रेंडी मोटरबाइक सबसे शक्तिशाली और अनूठा विनिर्देशों में से एक को बढ़ावा देता है। यह बेनेली 2TNT 25 और यामाहा FZ 25 का करीबी प्रतियोगी है और अपने प्रतिद्वंद्वी को एक उत्कृष्ट अंतर से हराता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *