‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में ऐसा होगा अनुष्का का रोल, सुष्मिता की तरह बनेंगी हॉट टीचर !

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों भले ही फिल्में ना कर रही हों लेकिन हां वो सुर्खियों में जरूर रह रही हैं। पिछले साल जीरो में नजर आईं अनुष्का ने अबतक अपनी किसी भी फिल्म का ऐलान नहीं किया है। ऐसे में फैंस अब इंतजार कर रहे हैं वो कब अपनी फिल्म के बारे में ऐलान करें। बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि अनुष्का जल्द ही फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में दिख सकती हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ अनुष्का नजर आएंगी।

हालांकि बीते दिनों ही खबर आई थी कि ऋतिक ने इस फिल्म को छोड़ दिया है। लेकिन अनुष्का का नाम फिल्म के लिए ऑनबोर्ड है। वहीं अब खुलासा हुआ है कि फिल्म में अनुष्का का रोल कैसा होगा। हाल ही में एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि फराह खान की इस फिल्म में अनुष्का टीचर बनेंगी। रिपोर्ट की माने तो, डायरेक्टर फराह खान ने सत्ते पे सत्ता के रिमेक में अनुष्का शर्मा के प्रोफेशन को बदल दिया है।

अगर आपको याद हो तो ऑरिजनल सत्ते पे सत्ता फिल्म में हेमा मालिनी ने नर्स की भूमिका निभाई थी। ऐसे में अब ये माना जा रहा है कि सत्ते पे सत्ता रीमेक में अनुष्का शर्मा टीचर का रोल करेंगी। फराह खान को ये आइडिया उन्ही की फिल्म मैं हू ना से मिला है। मैं हूं ना में सुष्मिता सेन ने टीचर का रोल किया था तो ऐसे में अनुष्का शर्मा भी फिल्म में सुष्मिता सेन की तरह ग्लैमरस टीचर का रोल प्ले करती हुई दिखेंगी। हालांकि अभी सबकुछ क्लिअर नहीं हुआ है।

फराह खान इस फिल्म को रोहित शेट्टी के साथ बना रही हैं। ये फिल्म 1982 में कल्ट क्लासिक फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक होगी। अनुष्का के अलावा कृति सेनन को फिल्म में रणजीता के रोल के लिए कंसीडर किया गया है। इसके अलावा फिल्म में 7 भाईयों के रोल के लिए अलग अलग स्टार्स की कास्टिंग हो रही है। टीवी एक्टर नकुल मेहता औऱ दरशील सफारी का नाम पहले ही इसके लिए सामने आ चुका है। इसके अलावा हाल ही में एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, रवि दुबे को भी एक रोल के लिए अप्रोच किया गया है। अब देखते हैं कि आखिर में ये फिल्म किन किन सितारों से सजेगी।