सबसे तेज 100 करोड़ कमाने वाली इस साल की टॉप 10 फिल्में, हाउसफुल 4 ने लगाई लंबी छलांग

वर्तमान में अधिकांश फ़िल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाती हैं. इस साल भी बॉलीवुड की 13 फ़िल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई हैं. इतना ही नहीं इनमे से 5 फ़िल्में 200 करोड़ क्लब में भी शामिल हो चुकी हैं. साथ ही ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर 300 करोड़ क्लब में भी शामिल हुई है.

आपको बता दें, इन 13 फिल्मों में से हाल ही में रिलीज़ हुई हाउसफुल 4 भी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े सहित कई बड़े सितारे शामिल हैं. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया था और फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था.

फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से काफी ख़राब रिव्यू मिले थे लेकिन फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. यह फिल्म पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित है. आपको बता दें, इस साल रिलीज़ हुई फिल्मों में सबसे तेज 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्मों में पहले स्थान पर वॉर है जिसे 3 दिन लगे थे. इसके बाद दूसरे स्थान पर सलमान खान की फिल्म भारत है जिसने 100 करोड़ क्लब में पहुंचने के लिए 4 दिन का समय लिया था.

इनके अलावा तीसरे नंबर पर कबीर सिंह, चौथे पर मिशन मंगल है और पांचवें स्थान पर हाउसफुल है जिन्हें 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए 5 दिनों का इंतजार करना पड़ा था. आइये देखते हैं इस साल रिलीज़ हुई बॉलीवुड की वो टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट जिन्हें 100 करोड़ क्लब में शामिल होने में सबसे कम समय लगा था. यह लिस्ट मशहूर ट्रेड वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा से ली गई है.

देखिये इस साल रिलीज़ हुई 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली टॉप 10 फिल्में: