सब्जियां तोड़ते दिखे तैमूर अली खान, करीना और सैफ के लिए बना चुके हैं केक

तैमूर की पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर आते ही कुछ मिनट के अंदर इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगती है। इस बीच तैमूर की कुछ तस्वीरें और वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।
वायरल हो रही तस्वीरों में तैमूर संडे का पूरा मजा लेते नजर आ रहे हैं। वो अन्य बच्चों की तरह खेलते कूदते नहीं बल्कि खेत में नजर आए हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में तैमूर खेत में ताजी सब्जियां तोड़ते नजर आ रहे हैं।
उनके साथ में ना तो पापा सैफ हैं ना ही मॉम करीना वो एक शेफ के साथ हरे भरे खेत में कुकिंग के लिए सब्जियां तोड़ते और शेफ की मदद करते दिख रहे हैं। तैमूर की ये क्यूटनेस देखते बन रही है। वो इस काम में काफी सीरियस नजर आए हैं।
तैमूर को कुकिंग काफी शौक है। इस बात का खुलासा खुद सैफ एक इंटरव्यू के दौरान कर चुके हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या तैमूर को कुकिंग पसंद है तो सैफ ने कहा कि उसे कुकिंग करना काफी पसंद है। वहीं इसके बाद पूछा गया कि क्या तैमूर ने उनके लिए कुछ बनाया है।
इस सवाल पर सैफ ने कहा कि वो मेरे और करीना के लिए केक बेक कर चुका है। तैमूर को किचन में रहना और कुकिंग करना काफी अच्छा लगता है। वहीं अब तैमूर की ये लेटेस्ट तस्वीरें भी उनकी पसंद की ओर इशारा करती नजर आ रही है।
बता दें एक दिन पहले ही तैमूर की कुछ तस्वीरें काफी चर्चा में रही थीं। इन तस्वीरों में तैमूर करीना और सैफ के फोटोशूट के दौरान करीना के हेयर ड्रेसर येन्नी को असिस्ट करते नजर आए थे। तैमूर हाथ में ब्लोअर लिए दिखे थे। तैमूर की ये तस्वीरें काफी ट्रेंड कर रही थीं।