समंदर किनारे रोमांटिक हुए नेहा-आदित्य, गोवा में मनाएंगे वैलेंटाइन?

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल इन दिनों नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरों के चलते काफी चर्चा में है. दोनों की शादी पर आदित्य के पिता उदित नारायण का बयान सामने आया है. उनका कहना है कि दोनों की शादी करने का प्लान महज टीआरपी स्टंट था. लेकिन उदित नारायण के बयान के उलट आदित्य और नेहा गोवा में रोमांस कर रहे हैं.
बाद में हाल ही में आदित्य के पिता उदित नारायण ने इसे शो की टीआरपी बढ़ाने का रामबाण बताया था. उन्होंने शादी करने की खबरों को खंडन करते हुए इन्हें सिर्फ अफवाह करार दिया था.
ऐसे में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के फैन्स निराश हो गए. लेकिन फैंस के लिए दोनों एक गाने में नजर आए हैं. गाने को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं.
इस गाने को नेहा कक्कड़ के साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ ने गाया है. नेहा इससे पहले भी कई हिट सिंगल गा चुकी हैं.
गाने की शूटिंग गोवा में हुई है. गाने का टाइगल भी ‘गोवा बीच’ है. गाने के कुछ हिस्से में नेहा कक्कड़ का आदित्य के साथ बोल्ड अंदाज भी नजर रहा है.
गाने में नेहा-आदित्य के अलावा टोनी कक्कड़ और कैट क्रिश्चियन की केमिस्ट्री देखने को मिली है.
आदित्य और नेहा की शादी भले ही अफवाह हो लेकिन उनके इस गाने के बाद ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि दोनों के बीच कोई केमिस्ट्री नहीं है. वैसे इस गाने के रिलीज के बाद सवाल ये है कि नेहा और आदित्य क्या वैलेंटाइन भी गोवा में मनाएंगे? अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन दोनों ने गोवा के बीच पर खूब एन्जॉय किया है.
नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर की रिलीज में देरी को लेकर एक नोटिफिकेशन शेयर किया था. नेहा कक्कड़ का ये गाना पहले 10 फरवरी को रिलीज होने वाला था, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट बदलकर 11 फरवरी कर दी है. गाना सामने आ गया है. अब बस फैंस को नेहा संग आदित्य की शादी का इंतजार है. जिसका असली खुलासा 14 फरवरी को इंड‍ियन आइडल के सेट पर होगा.