सलमान के नक्शे कदम पर चलता है शेरा, गरीब के ठेले पर किया भोजन, नहीं किया पैसों का घमंड

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान सबसे बड़े मेगास्टार हैं। उनके साथ परछाई की तरह हर वक्त उनका बॉडीगार्ड शेरा उनके साथ रहता है। शेरा पिछले 20 सालों से भी ज्यादा से सलमान खान की सुरक्षा करते आ रहे हैं। शेरा के अनुसार सलमान खान उनके मालिक हैं और इस दुनिया के सबसे अच्छे इंसान हैं। कई चीजें ऐसी भी है जिनमें शेरा सलमान खान के नक्शे कदम पर चलते हैं।

अभी हाल ही में शेरा ने चंडीगढ़ से जालंधर जाने वाली रोड पर एक ठेले पर बहुत ही साधारण भोजन किया। उन्होंने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया। जिस पर शेरा ने लिखा कि फाइव स्टार होटल और महंगी चीजों में ही नहीं बल्कि लाइफ में हर तरह के मोमेंट को इंजॉय करना चाहिए। एक गरीब के ठेले पर खाना खाने के बाद शेरा ने यह भी बताया कि इससे उनके बचपन की यादें ताजा हो गई। शेरा कि इस बात से पता चलता है कि उनमें अपने मालिक सलमान खान की तरह बिल्कुल भी घमंड नहीं है।

आपको बता दें कि बतौर बॉडीगार्ड शेरा को सलमान खान एक मोटी रकम देते हैं। शेरा को हर महीने के 15 लाख रुपए मिलते हैं। इस हिसाब से शेरा 1 साल के तकरीबन 2 करोड़ रुपए लेते हैं। इतने रुपए होने के बावजूद शेरा में पैसों का बिल्कुल भी कम नहीं है। जिस तरह सलमान लोगों की मदद करने में आगे रहते हैं उसी तरह शेरा भी कई नेक काम करते हैं।

शेरा के लिए सलमान खान से बढ़कर इस दुनिया में और कोई इतना महत्वपूर्ण नहीं है। एक इंटरव्यू में शेरा ने यह भी बताया कि मैं भाईजान (सलमान) के साथ अपनी आखिरी सांस तक रहूंगा। जब तक जिंदा हूं मैं भाईजान के साथ ही रहूंगा। शेरा ने कहा क‍ि वो कभी भी भाईजान के पीछे नहीं खड़े होते है बल्कि हमेशा भाईजान के आगे खड़े होते है और हर समस्या को उनके पास आने से रोकते है।