साजिद की हर फिल्म में चंकी पांडे की कास्टिंग क्यों होती है? कभी सोचा है क्या है वजह

फिल्ममेकर साजिद खान की आने वाली धमाकेदार फिल्म हाउसफुल-4 है, जिसमें एक बार फिर मल्टीस्टार कास्ट हुए। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल सहित चंकी पांडे भी नजर आने वाले हैं। ये साजिद खान की फिल्म हाउसफुल की चौथी सीरीज है और इसमें कई नई एक्ट्रेसेस भी नजर आएंगी। मगर सवाल यही है कि साजिद की हर फिल्म में चंकी पांडे की कास्टिंग क्यों होती है? जानिए इसके पीछे की खास वजह।

साजिद की हर फिल्म में चंकी पांडे की कास्टिंग क्यों होती है?

फिल्म हाउसफुल में अक्षय और रितेश तो पहले से ही थे लेकिन बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े नए चेहरे होंगे। मगर इस पार्ट में भी चंकी पांडे फिल्म का अहम हिस्सा होंगे और उन्होंने इससे पहले हाउसफुल की तीनो सीरीज में काम किया और फिल्म हमशक्ल में भी चंकी साजिद खान के साथ काम कर चुके हैं। मगर शायद ही आप जानते होंगे कि चंकी पांडे साजिद खान की हर फिल्म में क्यों होते हैं. इसके पीछे की वजह ये है कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, चंकी पांडे की पत्नी साजिद खान को राखी बांधती हैं। एक बार रक्षाबंधन के दौरान भावना ने साजिद से अपनी हर फिल्म में चंकी को रोल देने की मांग की थी और साजिद ने हामी भर दी। इसके बाद से साजिद अपनी राखी में किए हुए वादे को आज भी निभा रहे हैं।

वैसे बता दें फिल्म हाउसफल-4 26 अक्टूबर के दिन रिलीज हो रही है। चंकी पांडे बॉलीवुड में काफी लंबे समय से हैं, उन्होने 80 यौर 90 के दशक में काफी फिल्मों में काम किया है। आंखे, साहो, खिलाफ, विश्वात्मा, प्रस्थानम, हाउसफुल, हाउसफुल-2, तेजाब, घर का चिराग, आग ही आग, कोहराम, लुटेरा, हाउसफुल-3, मिट्टी और सोना, बेगम जान, पाप की दुनिया जैसी फिल्मों में काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *