साड़ी पहनकर फुटबॉल खेलते दिखाई दी भारतीय खिलाड़ी की पत्नी, तस्वीरों से नहीं हटा पाओगे नजर

जहीर खान को भारतीय क्रिकेट का सबसे सफल तेज गेंदबाज कहा जाता है। उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में कई बड़ी उपलब्धियां अपने नाम की। क्रिकेट के मैदान पर अपनी धारदार गेंदबाजी से विपक्षी बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा देने वाले जहीर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से विवाह किया। दोस्तों इन दोनों की जोड़ी बहुत ही अच्छी लगती है.

मित्रों सागरिका घाटगे को बॉलीवुड फैंस फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में उनके द्वारा निभाए गए किरदार ‘प्रीती सबरवाल’ के रूप में भी जानते हैं। इस फिल्म में उन्होंने सुपरस्टार ‘शाहरुख खान’ के साथ काम किया था। फिल्म में सागरिका ने एक हॉकी प्लेयर का किरदार अदा किया था। यह फिल्म साल 2007 में आई थी। दोस्तों यह फिल्म बहुत ही अच्छी थी.

मित्रों नवंबर 2017 में भारतीय टीम के गेंदबाज जहीर खान से शादी रचाने के बाद सागरिका घाटगे सिल्वरस्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। वह इस वक्त फिल्म ‘मानसून फुटबॉल’ की शूटिंग में व्यस्त है। लेकिन इसका प्रमोशन उन्होंने काफी पहले ही शुरू कर दिया था। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई। और तस्वीरों में काफी अच्छी भी लग रही है.

मित्रों वायरल तस्वीरों में सागरिका हॉकी की जगह फुटबॉल कहलते नजर आई। साड़ी पहनकर फुटबॉल खेलना सागरिका के लिए बेहद दिलचस्प रहा। इस फिल्म को मिलिंद उके डायरेक्ट कर रहे हैं। यह एक मराठी फिल्म है, जिसमें सागरिका मध्यवर्गीय हाउसवाइफ के किरदार में दिखाई देंगी। मित्रों इस मूवी की शूटिंग चल रही है. दोस्तो आपको अगर हमारा आर्टिकल पसंद है तो हमें लाइक और फॉलो जरूर करें धन्यवाद.