साप्ताहिक भविष्यवाणी : 01 नवम्बर से 06 नवम्बर तक, कैसा रहेगा आपका नसीब

मेष, सिंह, धनु राशि :-

यात्रा में जटिलता जैसे दुर्घटना या चोट से आप कानूनी चिंताओं का सामना करेंगे। उस रहस्य को शेयर करें जो आपको परेशान कर रहे हैं। मेहनत करें जिससे आपको अप्रत्याशित अवसर मिल सकते हैं। आप अभी दुश्मनों के साथ अकेला महसूस कर सकते हैं, ऐसे में परिवार का समर्थन याद रखें। आप प्रेम संबंधों में आनंद और उत्साह की तलाश करेंगे। जो लोग रिश्ते में नहीं है वो साथी की कमी महसूस कर सकते है। काम में आपको मदद मिलने की पूरी संभावना है। बीते हुए समय के लिए मत रोइए वो चला गया, भविष्य की चिंता करना छोड़ो क्योंकि वो अभी आया नहीं है, वर्तमान में जियें, इसे सुन्दर बनाएं!!

वृष, कन्या, मकर राशि:-

वो सब चीज़ें आपको अपनी तरफ आकर्षित कर रही हैं, जिन्हे आप लम्बे समय से नजरअंदाज कर रहे थे। आपकी उदासी और अकेलापन किसी खास की कंपनी से दूर होंगे। अपने कर्त्तव्यों का पालन करना आप अच्छे से जानते हैं। विचारों में बदलाव आपके जीवन को बदल सकता है। आनंद और उत्तेजना वो हैं जिन्हे इस समय आप चाहते हैं और जिनकीआप तलाश कर रहे हैं। अगर आप सिंगल हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि आप किसी रिश्ते में बंधना नहीं चाहते। दूसरों की मदद करें और समय पड़ने पर उनकी सहायता मांगे। उत्साह के बिना कुछ भी अच्छा हासिल नहीं किया जा सकता।

कर्क, वृश्चिक, मीन राशि:-

आपकी बुद्धिमता व मेहनत आपकी आर्थिक समस्याओं को कम कर सकती है। बेहद उत्साहित हैं, ऐसे में कुछ रोमांचक करना स्वाभाविक है। काम में व्यस्तता के साथ-साथ मनोरंजन का भी ध्यान रखें। आर्थिक रूप से आप का दिन आपके लिए ठीक-ठाक है। अब आप इस महीने के कुछ बेहतरीन दिनों का अनुभव करेंगे। दोस्तों से मिलना और समय बिताना आपकी प्राथमिकता हैं। अपने बुजुर्गों के ज्ञान से कुछ सीखें और जानें कि आपको जीवन में वास्तव में क्या चाहिए। आपका आत्मविश्वास आपको आगे बढ़ने में मदद करेगा। अपने काम पर ध्यान दें, क्योंकि ऐसा न करने से आप अवसर खो सकते हैं।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि :-

फुर्सत के कुछ पल बहुत ज़रूरी हैं, भले ही यह बच्चों के साथ बिताया समय हो या कोई रोमांटिक आउटिंग। आप अभी यह महसूस करेंगे कि आपका कोई करीबी आपसे दूर हो रहा हैं। फैसला कर लें कि आप इस बदलाव से कैसे निपटेंगे। ब्रेक उप या अलगाव इस समय अटल है। इस समय आप महीने के सबसे अच्छे दिनों का मज़ा ले रहे हैं। दोस्तों के साथ घूमें, पार्टी और मज़े करें। समझदार लोगों की बात सुनना ज़रूरी और आवश्यक ज्ञान प्रदान करेगा। सुंदरता आप को प्रभावित कर सकती है। यह जान कर कि आप के पास सब कुछ हैं, आत्मविश्वास बढ़ता है और आप दृढ़ता से आगे बढ़ते हैं।