साली के प्रेम में पागल पति बीवी की नहीं देखना चाहता शक्ल, महिला थाना में हाई वोल्टेज ड्रामा

साली से प्रेम के चक्कर में एक शख्स ने पत्नी को छोड़ दिया. आपने अक्सर टीवी सीरियलों (Tv Serial) में दो बहनों को आपस में सौतन बनते देखा होगा, लेकिन हकीकत में ऐसा हो तो आप क्या कहेंगे? बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में महिला थाने (Women Police Station) में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक बहन अपनी सगी बड़ी बहन को खून के आंसू रुला रही है. इस मुद्दे को लेकर थाना के आगे ही कई घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज (FIR) कर लिया है.जानकारी के मुताबिक पीड़ित नेहा कुमारी की शादी परिवारवालों की मर्जी से बड़े धूम-धाम से वर्ष 2012 में पटना के पुनाईचक के रहने वाले सूरज के साथ हुई थी. लेकिन, शादी के बाद सूरज को अपनी साली से प्रेम हो गया और दोनों ने साथ रहने की ठान ली. इसके बाद आरोपी सूरज घरवालों से साली की पढ़ाई का बहाना कर उसे अपने साथ पटना ले आया और शादी रचा ली. इसके बाद सूरज और उसकी नई-नवेली दुल्हन ने मिलकर नेहा को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. पीड़ित नेहा ने बताया कि वो पिछले एक महीने से अपनी तीन साल की छोटी बेटी को लेकर मायके में रह रही है.
सौतन बनी बहन और पति रोज पीटते हैं
नेहा की मानें तो उसकी सगी छोटी बहन उसके पति के साथ मिलकर उसे रोज पीटती है. उसे कई दिनों तक अंधेरे कमरे में कैद कर खाना नहीं दिया जाता है. इससे भी जब उसको संतुष्टि नहीं मिली तो उसे घर से बाहर कर दिया.

वर्ष 2012 में नेहा की धूमधाम से पटना के पुनाईचक के रहने वाले सूरज से शादी हुई थी
वहीं नेहा की सगी बहन मोना ने कहा कि वो सूरज को पसंद करती थी और बड़ी बहन की शादी के पहले उसने इसकी जानकारी घरवालों को दी थी, लेकिन परिवारवाले नहीं माने. बड़ी बहन की शादी के दो साल बाद मोना ने वर्ष 2014 में घर से भागकर अपने जीजा सूरज से शादी कर ली, जिसका उसे कोई पछतावा नही है.
मां ने तोड़ लिए सारे रिश्ते
वहीं पीड़ित नेहा की मां की मानें तो उन्होंने अपनी छोटी बेटी को समझाने की कई कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानी. जिसके बाद उन्होंने उससे सारे रिश्ते खत्म कर लिए. वो कहती हैं कि अब उनकी बस एक ही बेटी नेहा है. इस मामले में आरोपी पति सूरज से जब सवाल पूछा गया तो वो यह कहते हुए भाग गया कि सबको सबकुछ पता है. 
महिला थाना में दर्ज हुआ मामला
दूसरी ओर नेहा और मोना की सास फूलमती देवी का कहना है कि उसे अपने बेटे की दो-दो शादियों को लेकर कोई आपत्ति नहीं है. यदि सूरज आगे भी शादी करे तो उसको मना नही करूंगी. वहीं इस मामले में महिला पुलिस ने पहले तो काउंसलिंग की कोशिश की पर जब बात नहीं बनी तो मामला दर्ज कर लिया. पुलिस जल्दी ही आरोपी सूरज की गिरफ्तारी के लिए वारंट निकालने की बात कह रही है.