साहो के बाद इन 5 फिल्मों का इंतजार कर रहा है पूरा भारत, नंo 5 तोड़ सकती है दंगल का रिकॉर्ड

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक साहो 30 अगस्त को रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे. लेकिन फिल्म अधिकांश दर्शकों को पसंद नहीं आ रही और क्रिटिक्स की तरफ से भी फिल्म को काफी नेगेटिव रिव्यू मिले हैं. आपको बता दें, इस फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रूपये है. इसके अलावा भी ऐसी कई फ़िल्में हैं जिनका पूरा देश बेसब्री से इंतजार कर रहा है. आइये ऐसी ही टॉप 6 फिल्मों के बारे में बात करते हैं.

1. केजीएफ – चैप्टर 2

यश स्टारर केजीएफ दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिज़नेस किया था. लेकिन इस फिल्म के दूसरे पार्ट स्टारकास्ट में बदलाव हुए हैं. इस बार फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन को भी लिया है. इसलिए दर्शकों का फिल्म के लिए उत्साह और भी बढ़ गया है. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

2. कृष 4

ऋतिक रोशन स्टारर कृष 3 ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी फिल्म की सफलता के कुछ समय बाद फिल्म के डायरेक्टर और ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने कृष 4 का एलान कर दिया था. ऋतिक ने सुपर 30 के प्रमोशन के दौरान भी इस बात का खुलासा किया था कि यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज़ हो सकती है.

3. धूम 4

धूम फ्रेंचाइजी की सभी फ़िल्में दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. बता दें, इस सीरीज की आखिरी फिल्म धूम 3 साल 2013 में रिलीज़ हुई थी. जिसे अभी तक करीब 6 साल हो चुके हैं. इस फिल्म में विलेन के रोल के लिए अभी तक कई अभिनेताओं का नाम सामने आ चुका है. इनमे शाहरुख़ खान, सलमान खान और रणवीर सिंह भी शामिल हैं. लेकिन अभी तक इसकी ऑफिसियल घोषणा नहीं हुई है.

4. 3.0

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा बिज़नेस किया था. इसकी रिलीज़ के बाद सभी दर्शकों को इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार है और यदि यह फिल्म रिलीज़ होती है तो इसका नाम 3.0 हो सकता है.

5. महाभारत

काफी समय पहले आमिर खान फिल्म महाभारत बनाने की इच्छा जताई थी और कुछ लोगों का मानना है वह इसपर काम भी कर रहे हैं. बताया जाता है कि यह आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट जिसे बनाने में वह कोई कसर न नहीं छोड़ना चाहते. इसलिए इस फिल्म को बनाने में काफी समय लग सकता है. इस फिल्म को लेकर ख़बरें यह भी थी कि इस फिल्म का बजट करीब 1000 करोड़ रूपये होगा. यदि यह फिल्म रिलीज़ होती है तो निश्चित रूप से यह आमिर खान की ही फिल्म दंगल का रिकॉर्ड आसानी से तोड़ सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *