सिर्फ 36 सेकेंड में 11 साल के बच्चे ने उड़ा लिए 20 लाख रुपये, बैंक को पता तक नहीं चला

सिर्फ 36 सेकेंड में 11 साल के बच्चे ने उड़ा लिए 20 लाख रुपये, बैंक को पता तक नहीं चला

 प्रदेश के जींद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 11 बच्चे ने युवके साथ मिलकर सिर्फ 36 सेकेंड में 20 लाख रुपये उड़ा दिए। हालांकि मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने बच्चे समेत युवक पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। मामला जींद के डीआरडीए के सामने स्थित पीएनबी का है।

सिविल लाइन थाना पुलिस को दी गई शिकायत में बैंक के कैशियर सत्यवान ने बताया कि वह बीस लाख रुपये के पांच बंडल बनाकर किसी काम के लिए  दूसरे केबिन में चला गया। जब वह वापस आया तो पैसे गिनने पर पता चला की उसमें बीस लाख रुपये कम है।

इस घटना की पूरी जानकारी उन्होंने बैंक के उच्च अधिकारियों को बताई। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की तो उसमें 11 वर्षीय बच्चा, जोकि पहले से ही बैंक में बैठा था बीस लाख रुपये के  बंडल को अपने थैले में डालकर ले गया। सीसीटीवी में देखने पर पता चला कि उसके साथ एक अन्य युवक भी था जोकी पहले से मास्क पहन कर बैंक के बाहर खड़ा था। बाहर जाकर बच्चे ने पैसे से भरा थैला दूसरे युवक को सौंप दिया और वहां से एक साथ फरार हो गए। बच्चे ने पूरी वारदात को 36 सेकेंड में अंजाम दिया।

सिविल लाइन थाना प्रभारी हरिओम ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि बैंक के कैशियर की तरफ से शिकायत मिली है कि बीस लाख रुपये बैंक से बच्चे और युवक ने चोरी की है। इस मामले में बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई है। सीसीटीवी फुटेज में एक बच्चा और उसके साथ एक अन्य युवक चोरी की वारदात को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।