सुरेश रैना का ये आलीशान बंगला नहीं है किसी महल से कम

सुरेश रैना का ये आलीशान बंगला नहीं है किसी महल से कम, कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान 1

भारतीय क्रिकेटर्स के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। भारतीय क्रिकेटर्स एक बहुत ही आरामदायक जिंदगी को जीते हैं जिसमें उनके पास हर तरह देखते ही बनती है। भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ियों के पास तो एशो आराम की हर सुविधा होती है जिसमें गाड़ी, बंगला की बात की कुछ और है। भारत के कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं जिनका अपना घर महल का अहसास करवाता है।

सुरेश रैना का भी एक आलीशान बंगला

इनमें से बड़े खिलाड़ियों में सचिन तेंदुलकर हो या महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली हो या रोहित शर्मा या फिर कुछ और क्रिकेटर्स… हर किसी के घर बहुत ही आलीशान और लक्सरीज हैं। इसी तरह से यहां एक और क्रिकेटर का घर भी बहुत ही जबरदस्त है।

सुरेश रैना का ये आलीशान बंगला नहीं है किसी महल से कम, कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान 2

हम यहां बात कर रहे हैं हाल ही में अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर से संन्यास लेने वाले सुरेश रैना की… भारतीय क्रिकेट टीम में मध्यक्रम में लंबे समय तक खेले सुरेश रैना का भी अपना आशियाना इन भारतीय खिलाड़ियों से कम नहीं है।

सुरेश रैना का गाजियाबाद में है एक बड़ा आशियाना

हाल में ही अपने इंटरनेशनल करियर को अलविदा कहने के कारण सुरेश रैना काफी सुर्खियों में हैं। वैसे अब तक तो उनके करियर, उनकी निजी जीवन के बारे में खूब बारे हो चुकी है आज हम उनते बंगले से रूबरू करवाते हैं।

सुरेश रैना का ये आलीशान बंगला नहीं है किसी महल से कम, कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान 3

भारत के लिए सीमित ओवर की फॉर्मेट में बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक रहे सुरेश रैना के पास भी अपना एक आलीशान बंगला है। रैना का ये बंगला अपने गृहनगर उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में स्थिति है जो दिल्ली से बिल्कुल सटा हुआ है।

रैना के इस आशियानें की कीमत है 18 करोड़ रुपये

वैसे तो सुरेश रैना के पास तीन घर है जिसमें एक दिल्ली में है तो एक लखनऊ में है लेकिन आज हम उनके गाजियाबाद वाले बंगले की बात करेंगे। रैना का जो गाजियाबाद में बंगला है वो काफी आलीशान है। गाजियाबाद के एक पॉश इलाके राजनगर में रैना का ये आशियाना है।

सुरेश रैना का ये आलीशान बंगला नहीं है किसी महल से कम, कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान 4

गाजियाबाद में महल जैसा लगने वाले इस घर में सुरेश रैना अपने माता-पिता और बीवी-बच्चे के साथ रहते हैं। उनके घर की की कीमत जानकर तो आप हैरान रह जाएंगे। रिपोर्ट की माने तो उनका ये घर 18 करोड़ रुपये का है जो घर में सुख-सुविधाओं को बताने के लिए काफी है।

सचिन तेंदुलकर भी कर चुके हैं रैना के बंगले का दौरा

एक और दिलचस्प बात ये है कि सुरेश रैना ने गाजियाबाद वाले इस घर में भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी आ चुके हैं। साल 2017 में रैना के इस घर का सचिन तेंदुलकर ने दौरा किया था। इस बंगले के साथ सुरेश रैना की काफी यादें जुड़ चुकी हैं।

सुरेश रैना का ये आलीशान बंगला नहीं है किसी महल से कम, कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान 5