सुरेश रैना ने आखिरकार आईपीएल 2020 से बाहर निकलने पर अपनी चुप्पी तोड़ दी! » Cricket Hardin

सुरेश रैना, जो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूरे अस्तित्व में दूसरे सबसे उल्लेखनीय रन-स्कोरर हैं, ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के प्रशंसकों को चकित कर दिया क्योंकि उन्होंने प्रतियोगिता छोड़ दी। रैना, जिन्होंने तेरहवें संस्करण से बाहर निकलने के लिए अपने व्यक्तिगत उद्देश्यों का हवाला दिया था, भारत वापस आ गए हैं और इस मौसम में उनके लिए कोई और सुलभ नहीं होगा।

यह हिसाब लगाया गया था कि एक कमरे के ऊपर एमएस धोनी और रैना के बीच ‘फ्रैक्चर’ चल रहा था, जिसे एक तरफ से आवंटित किया गया था।

आउटलुक को संबोधित करते हुए, रैना ने इस मुद्दे पर बात की और उन्हें प्रतियोगिता से बाहर कर दिया।

रैना ने कहा, “जब बायो-बबल सुरक्षित नहीं है, तो कोई खुले दरवाजे को कैसे स्वीकार कर सकता है? मेरे पास दो छोटे बच्चों और पुराने अभिभावकों के साथ एक परिवार है। मेरे लिए परिवार में वापस आना अधिक महत्वपूर्ण था।”

रैना के लिए यह विकल्प मुश्किल था, जो चेन्नई के लिए रवाना होने से पहले प्रतियोगिता के लिए तैयार हो रहे थे।

आईपीएल ने कहा, “यह एक परेशानी भरा विकल्प था। सीएसके मेरे परिवार से मिलता-जुलता है, जब दुबई में मेरे बच्चों का चेहरा खुला था और सीओवीआईडी ​​परिस्थिति स्वीकार्य नहीं थी, तो मैंने वापसी करने का फैसला किया।”

धोनी के साथ दरार पर अद्यतन को खारिज करते हुए, रैना ने कहा, “महिभाई मेरे वरिष्ठ भाई के समान हैं। ये पूरी तरह से बनाई गई कहानियाँ हैं।”

रैना ने इसके अलावा दुबई में कोरोनोवायरस स्थिति पर निर्भर प्रतियोगिता में वापस आने का मौका नहीं छोड़ा।

रैना ने कहा, “मैं अनंत काल के लिए एक सीएसके खिलाड़ी हूं। इस स्थिति में कि दुबई में हालात में सुधार के संकेत मिलते हैं, मैं भी वापसी कर सकता हूं। मेरे लिए प्रवेश मार्ग बंद नहीं है।”