सुशांत के कुक का खुलासा, रिया चाहती थी उसे हटाना, उन्हें नहीं था डिप्रेशन

सुशांत के कुक का खुलासा, रिया चाहती थी उसे हटाना, नहीं था डिप्रेशन

सुशांत सिंह राजपूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में अब रोज कोई ना कोई नया मोड़ आता दिख रहा है. रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद से इस केस के सारे समीकरण बदल गए हैं. मुंबई पुलिस के अलावा बिहार से भी पुलिस की एक टीम इस केस की जांच में लग गई है. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी एक्टर को न्याय दिलवाने की मांग और तेज हो गई है.

सुशांत के डिप्रेशन पर कुक का बड़ा बयान

अब आजतक ने सुशांत सिंह राजपूत के कुक अशोक कुमार खासू से खास बातचीत की है. इंटरव्यू में अशोक से सुशांत की जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे गए हैं. रिया चक्रवर्ती को लेकर भी कई बाते पता चली हैं. इस समय सुशांत के डिप्रेशन में होने को लेकर भी काफी विवाद देखने को मिल रहा है. इस सवाल पर एक्टर के कुक ने स्पष्ट कहा है कि उसके सामने सुशांत ने कभी कोई डिप्रेशन की दवाई नहीं ली है. वो कहता है- जब तक मैं सुशांत सर के साथ था, उन्होंने डिप्रेशन की कोई दवाई नहीं ली. जो लोग ये डिप्रेशन वाली बात कह रहे हैं, उन्हीं से पूछना चाहिए कि ये डिप्रेशन कहा से आया.

सुशांत के बॉलीवुड करियर को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि बीते एक साल से एक्टर के पास काम कम था. लेकिन सुशांत के कुक को ऐसा नहीं लगता है. बल्कि उनके मुताबिक तो सुशांत हमेशा बिजी रहते थे.

कुक बताता है- सुशांत सर का कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ. ऐसा भी नहीं हुआ कि उनके पास कोई काम नहीं था. वो लगातार फिल्में कर रहे थे. उन्होंने कहा था कि वे दिल बेचारा के बाद ब्रेक पर थे क्योंकि लगातार काम कर रहे थे.

एक्टर से मिलने से रोका गया?

एक्टर के कुक ने इस बात की भी जानकारी दी है कि वे सुशांत के यहां वो 2016 से काम कर रहे थे. इससे पहले वे अनुष्का शर्मा के यहां पर कुक का काम करते थे. लेकिन पिछले साल अशोक अपने होमटाउन नेपाल चले गए थे. उसके बाद जब उन्होंने नवंबर में फिर सुशांत से मुलाकात की कोशिश की, तब उन्हें मिलने ही नहीं दिया गया. अपने इस अनुभव के बारे में अशोक बताते हैं- मैं जब उन से मिलने गया मेरी मुलाकात नहीं हो पाई. मुझे नीचे से ही बोल दिया गया कि वे बिजी हैं.

रिया सुशांत का कुक बदलना चाहती थीं?

अशोक के मुताबिक उनके जाने के बाद सुशांत के यहां उन्हीं का कोई दूसरा जानकार कुक बन काम कर रहा था. लेकिन रिया चक्रवर्ती चाहती थीं कि वो कुक सुशांत का काम छोड़ दे. इस पर अशोक कहते हैं- मुझे वो लड़का बता रहा था कि रिया चाहती हैं कि वो सुशांत का काम छोड़ दे. लेकिन मैंने कह दिया था कि जब तक सुशांत सर ना कुछ कहे, काम मत छोड़ना.

वहीं हाल ही में पुलिस ने सुशांत के इस नए कुक नीरज का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर लिया है. नीरज ने बताया है कि पिछले साल अक्टूबर में सुशांत यूरोप ट्रिप पर गए थे. लेकिन जब वे दीपावली पर वापस आए थे, तब उनकी तबीयत थोड़ी खराब थी.

एक्टर के कुक ने इस बात की भी जानकारी दी है कि रिया चक्रवर्ती से पहले सुशांत से कीर्ति खरबंदा भी मिलने आया करती थीं. वही ये भी जानकारी सामने आई है कि सुशांत की दिल्ली वाली बहन भी काफी दिन सुशांत के पास रुक कर गई थीं. मालूम हो अशोक सुशांत के काफी करीबी कुक माने जाते थे. वो उनकी फिल्म शूटिंग के दौरान भी आया करते थे.