सुशांत मर्डर मिस्ट्री को ‌लेकर सीबीआई का बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई का बड़ा बयान सामने आया है। सीबीआई ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अभी पूरी नहीं हुई है और कई तथ्य ढूंढे जा रहे हैं। बता दें कि इस तरह की खबरें सामने आई थी कि सुशांत मामले में सीबीआई जांच पूरी हो गई है। यह भी कहा जा रहा था कि सीबीआई को अभी तक सुशांत की मौत में किसी तरह की साजिश या फाउल प्ले नहीं मिला है। सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई जल्द ही अपनी रिपोर्ट पटना की सीबीआई कोर्ट में पेश करेगी।
सीबीआई को देना पड़ा स्पष्टीकरण

जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने 8 अक्टूबर को सुशांत के जीजा और फरीदाबाद के कमिश्नर ओपी सिंह और सुशांत की बहन नीतू से दोपहर बाद पूछताछ की थी। इस पूछताछ के बाद इस बात की चर्चा उड़ी कि सीबीआई की जांच अब पूरी हो चुकी है, जिसके बाद सीबीआई को अब स्पष्टीकरण जारी करना पड़ा है।
सुब्रमण्यम स्वामी ने एम्स की टीम पर उठाए सवाल
वहीं दूसरी ओर, भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की हो रही जांच से संबंधित एम्स की रिपोर्ट के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय को जानकारी नहीं दी गई थी। स्वामी ने सवाल उठाए हैं कि क्या एम्स की टीम ने सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम किया था या केवल कूपर अस्पताल के डॉक्टरों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से अपनी राय बनाई