सुशांत-श्रद्धा की ‛छिछोरे’ ने रचा नया इतिहास, बनी साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ की जबरदस्त कमाई का सिलसिला लगातार जारी है। वैसे, फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही अपने इरादे जाहिर कर दिए थे कि सुशांत इस बार कुछ नया और बड़ा करने वाले हैं। ऐसे में अब ‛छिछोरे’ ने एक हिसाब से इस साल रिलीज हुई सारी बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

दरअसल, सुशांत-श्रद्धा की इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 8वें दिन यानी दूसरे शुक्रवार को ₹5.34 करोड़ की कमाई की। इस हिसाब से इस फिल्म ने इस साल रिलीज हुई सारी हिंदी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर बताया कि अपनी रिलीज के दूसरे शुक्रवार को हुई कमाई के हिसाब से ‛छिछोरे’ इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

इससे पहले अजय देवगन की ‛टोटल धमाल’ इस सूची में पहले स्थान पर थी, जिसने दूसरे शुक्रवार को ₹4.75 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, पिछले दिनों रिलीज हुई प्रभास की ‛साहो’ ₹3.75 करोड़ का कलेक्शन करके इस सूची में छठे स्थान पर पहुंच गई है, जो कि पहले पांचवें स्थान पर थी।

वहीं, ‛छिछोरे’ की कुल कमाई की बात करें तो यह फिल्म अब तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ₹94.06 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म ने पहले हफ्ते में जहां ₹68.83 करोड़ की कमाई करके सभी को चौंका दिया, तो वहीं दूसरे हफ्ते में भी ₹25.23 करोड़ की जबरदस्त कमाई की।

इसके अलावा फिल्म को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि जल्द ही ‛छिछोरे’ 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। बता दें कि ‘छिछोरे’ फिल्म की कहानी कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित है, जो यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है।

ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘दंगल’ फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी की यह फिल्म लाइफटाइम कितना कलेक्शन कर पाती है।