सूरत पर नहीं, बल्कि सीरत पर मरती हैं लड़कियां, इन 5 जोड़ियों ने कहावत सच कर दिखाया!

दुनिया भर में बहुत सारी ऐसी जोड़ी है, जो सबके लिए या तो सीख बन जाती है या मजाक. दुनिया भर में हम पांच ऐसी जोड़ियों के बारे में बात करेंगे, जो प्यार में रूप रंग नहीं बल्कि कहावत को सच कर दिखाया कि सूरत पर नहीं बल्कि सीरत देखी जाती है. अगर आप भी जानना चाहते हैं. उनके बारे में तो हमारे इस पोस्ट को पूरा अवश्य पढ़ें.

5 किम कार्दशियन और कन्य वेस्ट–

आपको हम सबसे पहले बताना चाहेंगे कि किम कार्दशियन का नाम बहुत बड़े-बड़े हस्तियों के साथ जुड़ा हुआ है. दरअसल बात बता दिया जाए कि वह एक सुपरमॉडल है. जो बहुत सारे रियालिटी शो को होस्ट भी करती है. आगे बताना चाहेंगे कि कार्दशियन के बॉयफ्रेंड उनका गार्ड थे. लेकिन अब वह दोनों रिलेशनशिप में हैं. उन्होंने 2014 में लव मैरिज कर लिया था. इन्हें हॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल कहा जाता है.

4 एटली कुमार और कृष्णा प्रिया–

आगे हम बात करना चाहेंगे. साउथ के क्षेत्रों से ताल्लुक रखने वाले इटली कुमार के बारे में. उन्हें तो आप बहुत अच्छे से जानते ही होंगे. 32 साल की उम्र में उन्होंने बहुत ज्यादा नाम भी कमाया है. वह साउथ के मशहूर निर्देशक भी हैं. उन्होंने 2014 में कृष्णा प्रिया से शादी किया था. जो दिखने में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती है. कृष्णा प्रिया एक टीवी एक्ट्रेस भी है.

3 काइली जेनर और ट्रेविस स्कॉट–

आगे हम बात करते हैं. काइली जेनर की जो दुनिया की सबसे खूबसूरत मॉडल है. आगे देखा जाए तो इंस्टाग्राम पर इनके करोड़ों के तादाद में fens हैं. वह सालों से ट्रेविस स्कॉट के साथ रिलेशनशिप में है. दोनों की एक बेटी भी है. बता दे काइली जेनर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है. मानो परी की जैसी. जबकि उसका बॉयफ्रेंड उनके सामने कुछ खास नहीं दिखता है. फिर भी वह एक चर्चित कपल है. जिन्होंने रंगभेद का परवाह नहीं किया है.

2 एलेन पॉम्पियो और कृष ईवेरी —

आप लोगों को बता दिया जाए कि एलएन पॉम्पियो हॉलीवुड की बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस और साथ ही साथ डायरेक्ट भी है. देखने में वह किसी परी से कम नहीं है. लेकिन वह कृषि वेरी के साथ पिछले 12 सालों से रिलेशनशिप में बनी हुई है. जो उनसे उम्र में भी बहुत बड़े हैं. उन्हें देखकर लगता है कि सच में प्यार के सामने रंग रूप कोई मायने नहीं रखता है.

1 के के गोस्वामी और पिंकू गोस्वामी —

जानकारी के लिए आपको बता दिया जाए कि केके गोस्वामी 90 के दशक के मशहूर एक्टर हैं. अब उनकी उम्र 46 वर्ष में उन्होंने सीरियल “गुटूर गू” “जूनियर जी का कोई है” और “विकराल और गबराल” जैसे सीरियल में काम किया है. उन्हें कई सारी फिल्मों में भी देखा गया है. जिसमें से “पप्पू पास हो गया” और “भूत अंकल” जैसे फिल्म भी शामिल है.बता दिया जाए कि अब वह शादीशुदा है और उनकी पत्नी भी बेहद खूबसूरत है.