सैफ और करीना की शादी की तस्वीरें एक बार फिर हुई वायरल, सारा अली खान को देख होगी हैरानी

वर्तमान समय में बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक सैफ और करीना की जोड़ी को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर, सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं और उन्होंने साल 2012 में एक दूसरे के साथ शादी रचाई है।
इससे पहले सैफ अली खान साल 1991 में अमृता सिंह के साथ शादी कर चुके हैं, जिनसे उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम इब्राहिम अली खान और सारा अली खान है। इस समय सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी तीसरी फिल्म ‘लव आजकल 2’ 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अली खान ने पहले अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह के साथ शादी रचाई थी l लेकिन इनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और साल 2004 में इन दोनों का तलाक हो गया है, इसके बाद सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी रचाई, जो इनसे उम्र में 10 साल छोटी हैं।
अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान और करीना कपूर के अफेयर की खबरें सामने आने लगीं, जिसकी वजह से उन्होंने साल 2012 में एक दूसरे के साथ शादी रचाई। इन दिनों करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इसमें आप सैफ अली खान और उनके परिवार के सदस्यों को देख सकते हैं।
इन तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं कि उस समय इब्राहिम अली खान और सारा अली खान काफी छोटे थे, उस समय इब्राहिम अली खान की उम्र मात्र 13 वर्ष थी l लेकिन उनकी बहन सारा अली खान की उम्र 15 वर्ष थी। जो अब बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं, करीना कपूर और सैफ अली खान का एक बेटा भी है। जिसका नाम तैमूर अली खान है, जो बेहद क्यूट है और हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना रहता है।