स्मार्टफोन की कीमत में बिक रही हैं Bullet और Thunderbird जैसी दमदार बाइक्स! शुरूआती कीमत महज 35,000 रुपये

Royal Enfield की बाइक्स के साथ सबसे खास बात ये होती है कि इनका बॉडी फ्रेम काफी मजबूत होता है जो कि लंबे समय तक सुरक्षित रहता है। यही कारण है कि पुराने से पुराने मॉडल को भी कम खर्च में आसानी से मॉडिफाई कर बिल्कुल ही नया लुक दिया जा सकता है। कंपनी की Bullet और Thunderbird दोनों ही अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग बाइक्स में से एक हैं।

Used Second Hand Royal Enfield Bikes, Used Royal Enfield in Cheapest Price

Royal Enfield की बाइक्स अपने हाई परफॉर्मेंस के साथ साथ उंची कीमत के लिए भी मशहूर है। ज्यादातर लोग इस शाही सवारी का लुत्फ उठाना चाहते हैं लेकिन उंची कीमत और टाइट बजट के चलते लोग इस कंपनी की बाइक्स को खरीद नहीं पाते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा ही है तो आप कमर्शियल साइट Droom से एक स्मार्टफोन से भी कम कीमत में Royal Enfield की दमदार Bullet और Thunderbird जैसी बाइक्स खरीद सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड की बाइक्स के साथ सबसे खास बात ये होती है कि इनका बॉडी फ्रेम काफी मजबूत होता है और इनका मॉडिफिकेशन इन्हें और भी बेहतर बनाता है। आप अपने बजट में किसी भी पुराने रॉयल एनफील्ड की बाइक को खरीद कर उसे अपने पसंद के अनुसार मॉडिफाई भी करवा सकते हैं। आज कल तकरीबन हर बड़े शहरों में Royal Enfield की बाइक्स के मॉडिफिकेशन का काम तेजी से होता है। तो आइये जानते हैं, इन बाइक्स के बारे में –

Royal Enfield Machismo: अपने समय में रॉयल एनफील्ड मैचिस्मो खासी मशहूर बाइक रही है, हालांकि कंपनी ने अब इसे डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन घबराने की बात नहीं है इसके पार्ट्स आज भी बाजार में उपलब्ध हैं। इस समय Droom वेबसाइट पर इसका एक मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है, वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह 2005 का मॉडल है और अब तक 89,000 किलोमीटर तक चल चुका है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 60 हजार रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Thunderbird: देश की बेस्ट सेलिंग क्रूजर बाइक थंडरबर्ड को भी आप बेहद ही कम कीमत में अपना बना सकते हैं। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2011 का मॉडल है और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। अब तक यह बाइक 35,000 किलोमीटर तक चली हुई है और इसकी कीमत महज 50 हजार रुपये तय की गई है। थंडरबर्ड बाइक को भी मॉडिफाई कर बिल्कुल ही नया लुक दिया जा सकता है।

Royal Enfield Bullet: कंपनी की सबसे किफायती मॉडलों में से एक बुलेट भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2003 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 60,000 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है। इस बाइक को इसके चौथे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, शायद यही कारण है कि इसकी कीमत सबसे कम है। इस बाइक की कीमत एक स्मार्टफोन के मुकाबले भी कम है, इसकी कीमत महज 35,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदने से पहने उनके दस्तावेज और उनकी कंडीशन के बारे में पूरी जांच करना बेहद ही जरूरी होता है। इसके अलावां बिना गाड़ी देखे या मालिक से मिले किसी भी तरह के ऑनलाइन लेने देन की प्रक्रिया को संपन्न न करें। यहां पर दी गई सभी बाइक्स दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।